मिस यूनिवर्स 2021 की जीत से हर भारतीय को गौरवान्वित करने वाली हरनाज संधू घर वापस आ गई हैं। आए दिन हरनाज की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। और इस बार मलाइका अरोड़ा के साथ उनके प्यारे पलों ने प्रशंसकों को प्रभावित किया है। ऐसा हुआ कि हरनाज़ और मलाइका की मुलाकात हाल ही में एक कार्यक्रम में हुई और तस्वीर-परफेक्ट तस्वीरों के लिए पोज़ देने के अलावा दोनों ने दिल खोलकर डांस किया।

इतना ही नहीं मलाइका ने अपने प्रतिष्ठित दिल से गीत छैय्या छैय्या को फिर से बनाने का फैसला किया और एक समर्पित छात्र की तरह हरनाज़ ने उनके कदमों का अनुसरण किया। अपने डांस मूव्स में मलाइका बिंदास लग रही थीं और हरनाज़ जो कि एक तेज़ सीखने वाली लड़की है ने बहुत तेज़ी से मूव्स की पकड़ बना ली। मलाइका ने हरनाज को गर्मजोशी से गले लगाया और दर्शकों में सभी का उत्साहवर्धन किया।

यह भी पढ़े : Monthly Horoscope : 1 अप्रैल से इन राशि वालों की बदलेगी तकदीर, जानें आपका कैसा बीतेगा अप्रैल का महीना


मलाइका  ने बॉडी-हगिंग ब्लैक गाउन चुना। पोनीटेल और मैचिंग मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। जहां तक ​​हरनाज की बात है तो उन्होंने हैवी वर्क वाला फ्लोर लेंथ गाउन चुना। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा और डांस फ्लोर पर अपने मिस यूनिवर्स सैश को फ्लॉन्ट किया।

यहां देखें मलाइका और हरनाज का ताजा वीडियो:

अपने आकर्षण से कई लोगों को प्रभावित करने वाली हरनाज़ ने हाल ही में अपने वजन बढ़ने पर ट्रोल होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। हरनाज़, जिन्हें पिछले साल 13 दिसंबर को मिस यूनिवर्स 2021 का ताज पहनाया गया था ने खुलासा किया कि उन्हें सीलिएक रोग है, एक प्रतिरक्षा विकार जो ग्लूटेन युक्त खाद्य पदार्थों से शुरू होता है।

यह भी पढ़े :  Love Horoscope April 1: इस राशि वालों की लाइफ में पुरानी प्रेमिका की हो सकती है एंट्री , ये लोग न करें पार्टनर की चिंता


हरनाज ने आगे कहा, "मेरे सीलिएक रोग के बारे में कोई नहीं जानता। कि मैं गेहूं का आटा और कई अन्य चीजें नहीं खा सकता।" हालाँकि, हरनाज़ ने शरीर की Positivity का संदेश देना सुनिश्चित किया और प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह अपने शरीर के वजन की परवाह किए बिना खुद से प्यार करती है।