नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म हीरोपंती 2 का जबरदस्त प्रचार कर रहे हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। अभिनेता ने हाल ही में अपनी सह-कलाकार तारा सुतारिया के साथ मुंबई के एक मॉल का दौरा किया। उनका स्वागत प्रशंसकों के एक दल ने किया जो दोनों को देखने के लिए उत्साहित थे। 

हालांकि एक लड़की टाइगर को देखकर इमोशनल हो गई और बेहोश हो गई। बाद में उन्हें पानी पिलाया गया और अपने पसंदीदा अभिनेता से मिलने के लिए मंच पर उनकी सहायता की गई। टाइगर ने पूछा कि क्या वह अच्छा कर रही है और उसे गर्मजोशी से गले लगाया। अभिनेता के गर्मजोशी भरे हावभाव को देखकर भीड़ खुशी से झूम उठी।

यह भी पढ़े : शिवपाल यादव के लिए बीजेपी ने लगाया 'No Vacancy' का बोर्ड , जानिए क्या बोले केशव मौर्य?


उसी का वीडियो पपराज़ी और फैन अकाउंट्स ने इंटरनेट पर शेयर किया था। इस इवेंट के लिए टाइगर को फुल स्लीव्स रेड टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि तारा ने गोल्ड और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसे उन्होंने मैचिंग मिडी-स्कर्ट के साथ पेयर किया था।

'बाघी' अभिनेता ने इस कार्यक्रम में अपने आठ-पैक एब्स भी दिखाए और उसी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। "फिर से बाहर आकर अच्छा लग रहा है, 5 दिनों के लिए आपके सभी प्यार के लिए धन्यवाद! #heropanti2 #29april, ”टाइगर ने पोस्ट को कैप्शन दिया।

'हीरोपंती 2' टाइगर और तारा की साथ में दूसरी फिल्म होगी। दोनों एक दूसरे के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी नजर आए थे। उनके अलावा फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी एक्शन-ड्रामा में खलनायक 'लैला' की भूमिका निभा रहे हैं।

'हीरोपंती 2' अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की 'रनवे 34' से भिड़ेगी।