फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना वायरस की लहर तेजी से अपनी पकड़ बनाती जा रही है. रविवार को ही कई सितारों ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी और अब और भी नए सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Bollywood actress Esha Gupta)  भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है. साथ ही अपने संपकज़् में आए लोगों से टेस्ट कराने की अपील की है.

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए फैंस को ये खबर दी है और साथ ही इस बात की भी उम्मीद जताई है कि वह जल्दी ही ठीक भी जाएंगीं. एक्ट्रेस के इस जानकारी को साझा करते ही उनके फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं.

बिग बॉस 15 फेम विशाल कोटियान (Bigg Boss 15 fame Vishal Kotiyan)  भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वाइल्ड कार्ड्स  प्रतियोगी के रूप में विशाल बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने वाले थे. खबर साझा करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया. विशाल ने अब डिलीट हो चुकी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि मैंने कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है. मैं अभी बेहतर महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और कोरोना प्रोटोकॉल्स और डॉक्टर के दिए निर्देशों का पालन कर रहा हूं.

वहीं ईशा ने अपने पोस्ट में लिखा है- पूरी सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं और मैंने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी से निवेदन है कि सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना पूरा ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना ना भूलें.