बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Bollywood actor Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को लेकर चर्चाएं तेज हैं कि दोनों अब आलीशान बंगले के बाद आईपीएल टीम (Owners of the IPL team) के मालिक बनने वाले हैं. क्रिकेट और सिनेमा का नाता काफी पुराना है. 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  से लेकर प्रीति जिंटा (Preity Zinta) तक कई सेलेब्स हैं, जिनको क्रिकेट बेहद पसंद है और उन्होंने अपनी-अपनी टीम के लिए बड़ी-बड़ी बोली भी लगाई है. शाहरुख और प्रीति दोनों इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League)  में अपनी-अपनी टीमों के मालिक हैं. अब इस लिस्ट में दीपवीर की खूबसूरत जोड़ी की नाम शामिल होने जा रहा है.

दरअसल, अगले साल होने वाले आईपीएल में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. अभी तक आईपीएल में 8 टीमें खेलती नजर आती थीं, लेकिन अब 8 नहीं बल्कि 10 टीमें शामिल की जाएंगी. खबर के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Bollywood superstar couple Deepika Padukone and Ranveer Singh) ने भी टीम को खरीदने में अपनी रुचि दिखाई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह क्रिस्टियानो (Cristiano Ronaldo's Manchester United)  रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ आईपीएल की नई टीम पर दांव लगा सकते हैं. अभी तक दो लोग मिलकर टीम खरीदते थे, लेकिन अब मल्टीपल कंपनियां या फिर कंसोर्शियम भी नई टीम के लिए बोली लगा सकता है. दोनों टीमों की बिडिंग बीसीसीआई करेगा.

अदानी ग्रुप (Adani Group) और आरपी-संजीव गोयनका (Sanjeev Goenka Group) ग्रुप अब नई टीम को खरीदने में खासा दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं. बोली प्रक्रिया से जुड़े एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि कुछ सीरियस बायर्स दुनिया की सबसे आकर्षक टी20 क्रिकेट लीग पर पैसा खर्च करने को तैयार हैं. 

अब अगर रणवीर और दीपिका अपनी टीम खरीदते हैं तो फिर वह शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी के साथ इस लिस्ट में शामिल हो जाएंगे. आपको बता दें कि आईपीएल के 14वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है और एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर खिताब अपने नाम किया है.