बॉलीवुड फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म 'Ghehraiyaan' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी घोषणा फिल्ममेकर्स द्वारा कर दी गई है।

बॉलीवुड की चहेती दीपिका पादुकोण आज अपना 36वां जन्मदिन मना कर रही हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'Ghehraiyaan' के मेकर्स ने फैंस को एक बड़ा तोहफा दिया है। अदाकारा के चाहने वालों को मेकर्स ने बताया है कि उनकी अगली फिल्म 'Ghehraiyaan' कब रिलीज़ होगी। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'Ghehraiyaan' थिएटर्स में नहीं, बल्कि सीधे ओटीटी पर रिलीज़ हो रही है। इसका ऐलान पहले ही कर दिया गया था, और अब मेकर्स ने इस फिल्म की अपडेट रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी है। पहले यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने की तैयारी में थी, लेकिन अब यह फरवरी में रिलीज़ होगी। 

दीपिका पादुकोण के जन्मदिन पर मेकर्स ने एक्ट्रेस का नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि यह फिल्म 11 फरवरी के दिन अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखी जा सकेगी। फिल्म को वैलेंटाइन वीक में रिलीज़ किया जा रहा है, यह फैंस के लिए निश्चित रूप से एक बेहतरीन ट्रीट होने वाली है। फिल्म की कहानी मॉडर्न है, जिसमें एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते की कहानी बुनी गई है। फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा हैं। दीपिका पादुकोण ने अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा, "जन्मदिन का एक छोटा-सा तोहफा आपके ढेर सारे प्यार के लिए, जो आपने हम पर बरसाया है। 'गहराइयाँ' 11 फरवरी को प्राइम पर रिलीज़ हो रही है।" 

इसी के साथ-साथ करण जोहर ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू (Koo) पर इसकी घोषणा की है। 

करण जौहर ने को-प्रोड्यूस की है 'गहराइयाँ'

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ ही दिग्गज नसीरुद्दीन शाह, धैर्य कर्वा और रजत कपूर भी नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स ने को-प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा फिल्म को वायकॉम 18 और शकुन बत्रा के जुस्का फिल्म ने भी को-प्रोड्यूस किया है।