कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगा है. माया नगरी मुंबई में रोज कोविड 19 के केस बढ़ते जा रहे हैं. दुनिया भर से सामने आ रही कोरोना की चौथी लहर की खबरों ने एक बार फिर लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेटेस्ट कोविड 19 का मामला सामने आया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता कोविड 19 पॉजिटिव हो गई हैं.

यह भी पढ़े : देवगुरु बृहस्पति आज से होंगे उदित, इन राशि वालों के अच्छे दिन भी शुरू हो जाएंगे, भाग्योदय होने जा रहा


लारा दत्ता के कोरोना पॉजिटिव  होने के बाद बीएमसी अधिकारियों ने उसके घर को सील कर घर के बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया है. हालांकि, लारा ने अब तक खुद के कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. मुंबई में कल यानी शुक्रवार (26 मार्च) को कोरोना के 38 केस सामने आए. BMC ने लारा के घर के बाहर माइक्रो कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगाकर उनके घर सील कर दिया है. इस खबर के फैंस लारा के सेहत को लेकर चिंतित हैं और जानना चाह रहे हैं कि आखिर उनकी तबीयत कैसी हैं और घर में कितने लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं.

यह भी पढ़े : Horoscope 26 March: शनि की टेढ़ी नजर बचकर रहें इन राशियों के लोग , संभलकर चले , इस रंग की वस्‍तु रखें पास

वहीं, लारा ने हाल ही ने इंस्टाग्राम पर अपनी खास दोस्त सेलिना जेटली के बच्चों के साथ अपनी बेटी की तस्वीरों को शेयर किया हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘कभी 4 साल के थे अब 10 साल के हो चुके हैं. और ये दो स्पाइडरमैन अभी भी रॉक कर रहे हैं. तुम्हारी स्पाइडर गर्ल्स तुम्हें बहुत मिस करती हैं. @winstonjhaag और @viraajjhaag को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई. भगवान करें तुम ऐसे ही उड़ते रहो. बहुत शानदार @celinajaitlyofficial.’