आर्यन खान ड्रग केस के गवाह प्रभाकर सैल  की दिल का दौरा पड़ने के कारण मौत हो गई है. उनके वकील के अनुसार, उन्हें कल (शुक्रवार को) शाम चेंबूर के माहुल इलाके में अपने आवास पर दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने किरण गोसावी के खिलाफ बयान दिया था, जिन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान  की मैनेजर पूजा ददलानी से पैसे लिए थे.

यह भी पढ़े : Ghatsthapana Muhurat: नवरात्र पर घट स्थापना का सबसे शुभ तरीका, जानिए कलश स्थापना की सही विधि


ड्रग मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल का निधन कल (शुक्रवार को) हुआ. उनके वकील तुषार खंडारे के अनुसार, कल चेंबूर के माहुल इलाके में दिल का दौरा पड़ने से प्रभाकर का निधन हो गया. प्रभाकर सैल का पार्थिव शरीर आज सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा. वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

यह भी पढ़े : Durga Aarti: इस बार नवरात्रि पर रेवती नक्षत्र, पूजा के बाद आरती करने का भी विशेष विधान


बता दें कि प्रभाकर सैल आर्यन खान ड्रग केस के स्वतंत्र गवाह थे. उन्होंने दावा किया था कि वो किरण गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे. बता दें किरण गोसावी वही हैं, जिसकी आर्यन खान के साथ सेल्फी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इतना ही नहीं प्रभाकर सैल ने हलफनामे में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप भी लगाया था. सैल का कहना था कि वानखेड़े मामले के स्वतंत्र गवाह आरोपियों को खरीदने की कोशिश कर रहे थे.