नई दिल्ली: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद, एक और बी-टाउन कपल के जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। अभिनेता अर्जुन कपूर कथित तौर पर इस साल नवंबर में अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा से शादी करने जा रहे हैं। दोनों चार साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। शादी कथित तौर पर केवल परिवार और बहुत करीबी दोस्तों के साथ एक निजी समारोह होगा।

यह भी पढ़े : SSC Scam : बड़ी मुसीबत में ममता के मंत्री, सीबीआई के सामने पेश होने का आदेश, नहीं तो...

अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। उनका प्यार कुछ ऐसा है जिसने हमें सच्चे प्यार में फिर से विश्वास दिलाया। और अब उन्होंने शादी कर अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ने का फैसला किया है। ये कपल मुंबई में विंटर वेडिंग कर सकता है। मलाइका और अर्जुन दोनों को सर्दियों का मौसम पसंद है और इसलिए उन्होंने नवंबर या दिसंबर में तारीख तय करने और दोस्तों और परिवार के बीच एक अंतरंग शादी करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े : हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने के बाद कहा - आम मुद्दों की बजाय कांग्रेस नेताओं की 'चिकन सैंडविच' में ज्यादा दिलचस्पी

यह भी कहा जाता है कि इस जोड़े ने एक विशेष विवाह पार्टी के साथ एक पंजीकृत विवाह किया है। “अर्जुन और मलाइका एक भव्य शादी नहीं चाहते हैं, वे सादगी में विश्वास करते हैं और इसलिए वे अपनी शादी को पंजीकृत करने के बाद एक शादी की पार्टी की मेजबानी करने जा रहे हैं। 

पार्टी की मेजबानी इंडस्ट्री के बेहद करीबी सदस्य और परिवार के सदस्य ही करेंगे। सदस्यों में पूरा कपूर परिवार और मलाइका के माता-पिता शामिल होंगे, जबकि करीना कपूर खान जो युगल के बेहद करीब हैं, निश्चित रूप से अतिथि सूची में हैं। 

 मलाइका अपने विवाह पंजीकरण के लिए एक साधारण खूबसूरत साड़ी पहनेगी। जबकि अर्जुन कुर्ता पहनेंगे। दोनों अपनी शादी की पार्टी में वेस्टर्न वियर का चुनाव करेंगे। लवबर्ड्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है लेकिन एक-दूसरे के लिए अपने प्यार के बारे में बहुत खुले हैं।