वरिष्ठ फिल्म अभिनेता अनुपम खेर अक्सर अपने सोशल मीडिया पेज पर दिलचस्प वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया ऐप कू पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो एक फैमिली का है जिससे अनुपम खेर उनसे बात कर रहे हैं। ईद के मौके पर उन्हें एक परिवार सड़क पर मिला था जिसे अनुपम खेर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह परिवार स्कूटर पर था। पति-पत्नी के साथ बच्चे भी थे। अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्हें इस परिवार से मिलकर काफी अच्छा लगा। उम्मीद जताई है कि उस फैमिली को भी अच्छा लगा होगा।

यह भी पढ़े : भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, अगले 20 दिनों तक कैंसिल रहेंगी 1100 ट्रेनें, यात्रा से पहले जांच कर लें


इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि ईद के मौके पर अनुपम खेर कार से जा रहे थे तभी ट्रैफिक रुकने पर उन्होंने एक परिवार से बातचीत की। वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी में बैठे अनुपम खेर को देख पति अपनी पत्नी से बोलता है, देखो अनुपम खेर। तब तक अनुपम कार का शीशा नीचे कर लेते हैं और पूछते हैं, क्या हाल है? स्कूटी चला रहा शख्स जवाब देता है कि सब बढ़िया है। साथ ही मोबाइल निकालकर सेल्फी भी लेता है।

 यह भी पढ़े : 400 किलोमीटर की जबरदस्त रेंज के साथ 11 मई को लॉन्च होगी नई टाटा नेक्सॉन ईवी, पहले से ज्यादा पावरफुल


अनुपम खेर बोलते हैं कि सब अच्छे लग रहे हो। शख्स की वाइफ अनुपम खेर को ईद की मुबारकबाद देती है। इस पर अनुपम खेर दुआ देते हैं कि ऊपर वाला आपको हमेशा खुश रखे। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, मुझे बहुत अच्छा लगा इनको मिलकर, उन्हें भी शायद अच्छा ही लगा।