आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर लगातार नई अपडेट सामने आ रही है। वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी में पकने जा रहे लजीज व्यंजन से लेकर तमाम छोटी-बड़ी डिटेल्स को जानने के लिए फैन्स भी काफी बेताब से हैं। हाल ही में इस कपल की शादी की डेट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। 

यह भी पढ़े : Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, चेक करें अपने शहर का रेट

नई अपडेट के मुताबिक आलिया भट्ट  14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग सात फेरे लेंगी। हालांकि परिवार की ओर से अभी शादी की डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। पिछले कुछ समय से आरके स्टूडियो और कृष्णा राज के बंगले को सजाया जा रहा है। अब शादी में आने वाले मेहमानों को लेकर नई खबर सामने आई है। आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने उनकी शादी से जुड़ी नई जानकारियां शेयर की हैं। 

यह भी पढ़े : राशिफल 12 अप्रैल: आज इन राशि वाले लोगों के लिए समय बहुत ही ख़राब, सूर्यदेव को जल अर्पित करें

राहुल भट्ट ने दैनिक भास्कर से हुई बातचीत में खुलासा किया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी  में सिर्फ 28 मेहमान ही आएंगे। राहुल के मुताबिक शादी में घरवालों के अलावा कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। साथ ही राहुल भट्ट ने यह बात भी क्लियर की है कि दोनों की शादी की डेट और वेन्यू में भी बड़ा बदलाव किया गया है। 

यह भी पढ़े : लव राशिफल 12 अप्रैल: आज इन राशि वालों के जीवन में होगी नई शुरुआत,  इन राशियों के लोग पार्टनर को दें समय


अभी तक खबरों में यही आ रहा था कि आलिया भट्ट और रणबीर की शादी वास्तु अपार्टमेंट या फिर आरके स्टूडियो में होगी। राहुल भट्ट ने साफ कहा है कि दोनों की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। पंजाबी रीति रिवाज के साथ दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि दोनों की शादी 20 अप्रैल से पहले ही होगी। 

यह भी पढ़े : Kamada Ekadashi 2022:  हिंदू नववर्ष की पहली एकादशी आज, सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है , जाने शुभ मुहूर्त, पूजा विधि व कथा

आलिया और रणबीर की शादी के लिए कपूर खानदान ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करवाए हैं। दोनों की शादी के वेन्यू पर तकरीबन 200 बाउंसर्स मौजूद होंगे। इतना ही नहीं शादी के लिए नीतू कपूर ने हफ्ते भर पहले ही मुंबई में लखनऊ और दिल्ली के शेफ बुला लिए हैं।