दिवाली (Diwali) के खास मौके पर थिएटर्स में रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज हुई। 3519 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई अक्षय कुमार और कटरीना कैफ (Akshay Kumar & Katrina Kaif) स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 26.29 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस बीच सूर्यवंशी के नाम एक और रिकॉर्ड दर्ज हो गया है।

दरअसल बुक माय शो (Book My Show) के एक सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक 5 नवंबर को फिल्म सूर्यवंशी के एक सेकेंड में अधिकतम 17 टिकट्स तक बिके हैं। वहीं पोस्ट में आगे ये भी बताया गया है कि 24 घंटे के अदंर ही फिल्म के 7 लाख से अधिक टिकट्स बिके हैं, जो किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए बुक माय शो का सबसे अधिकतम है।

दरअसल सूर्यवंशी के साथ ही रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स को आगे बढ़ाया है। अजय देवगन को सिंघम बनाकर रोहित ने इस कॉप यूनिवर्स की शुरुआत की थी। इसके बाद सिंबा बनकर रणवीर सिंह ने एंट्री मारी और फिर सूर्यवंशी बनकर अक्षय कुमार भी इस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन गए। वहीं 'सूर्यवंशी' में 'सिंघम' अजय देवगन और 'सिंबा' रणवीर सिंह ने भी क्लाइमैक्स में अपना दम दिखाया।

क्या हो सकता है सिंघम 3 का स्टोरी प्लॉट

सूर्यवंशी के एक सीन में 'सिंघम' बने अजय देवगन फिल्म के मेन विलेन ओमार हफीज (जैकी श्रॉफ) से वायरलेस पर बात करते हुए कहते हैं, 'मैं अच्छी तरह जानता हूं तू कहां हैं... अब तक तू अपने लोगों को चूहों की तरह यहां छुपकर भेज रहा था। लेकिन अब बाजीराव सिंघम आएगा वहां, तुझको लेने शेर की तरह।' इस सीन के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि सिंघम 3 में अजय देवगन, सूर्यवंशी के इस हिस्से को आगे बढ़ाएंगे।