पॉपुलर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में एक बड़ी दुर्घटना का शिकार हुए, जिसमें बिल्डिंग की सीढ़ी से गिरने के बाद उनकी कोहनी और पसलियां टूट गई साथ ही सिर में चोट लग गई। इसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया और उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया है।

यह भी पढ़ें- जापान में निर्दिष्ट कुशल श्रमिकों के रूप में काम करने के लिए 9 नर्सों का चयन किया गया

फिलहाल जुबिन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जब वह आगे के इलाज के लिए अपने होम टाउन उत्तराखंड जा रहे थे। डॉक्टरों ने उन्होंने आराम करने की सलाह दी है। शुक्रवार की रात जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। तस्वीर में वो अस्पताल में बिस्तर पर लेटे हुए थे।

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान की मुझपर कृपा रही कि और मुझे उस घातक दुर्घटना में बचा लिया। मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद",। सिंगर के फैंस और बॉलीवुड में उनके फ्रेंड्स कमेंट सेक्शन में उन्हें गेल वेल सून बोल रहे हैं।

रैपर बादशाह ने जुबिन की पोस्ट पर लिखा, 'जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई'। केदारनाथ, चंडीगढ़ करे आशिकी और रॉक ऑन जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक अभिषेक कपूर ने लिखा, 'ओह मैन गेट वेल सून जुबिन एंड गॉड ब्लेस"। तुषार जोशी, जिन्होंने ब्रह्मास्त्र से अपनी हालिया हिट रसिया के बाद पॉपुलैरिटी हासिल की है, उन्होंने कहा, 'आपके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं भाई'।

यह भी पढ़ें- मुस्लिम के नेता अजमल ​का हिदुओं पर विवादित बयान, 'नाजायज पत्नियां रखते हैं, 40 साल बाद नहीं कर सकते बच्चे पैदा

जुबिन के साथ कई बार डू इट गा चुकीं प्लैबैक सिंगर नीति मोहन ने भी उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की उन्होंने लिखा, "बहुत सारा प्यार और जल्द स्वस्थ होना"। असीस कौर, जिन्होंने रतन लंबाइयां के लिए जुबिन के साथ दिया था, ने लिखा, "जल्दी से ठीक हो जाओ !! आपको अच्छी वाइब्स भेज रहा हूं"।