शनिदेव ज्योतिष गणनाओं के अनुसार कुछ राशियों पर कृपा बरसाने वाले हैं। ज्योतिष ने बताया है कि ये वो राशियां है जिनसे Shani Dev बहुत अधिक प्रसन्न हुए हैं। इनके कर्मों के हिसाब से इनको खुशियां और लाभ शनिदेव द्वारा दिया जाएगा। जानिए क्या आपकी भी राशि शनिदेव की कृपा में शामिल हैं या नहीं.......
कर्क राशि (Crab)

कर्क राशि के लिए भी शनि का उदित होना काफी हितकर सिद्ध होगा। लंबे समय से अगर किसी कार्य में सफलता के लिए प्रयास कर रहे हैं, तो उस कार्य के पूरे होने की उम्मीद है। स्थान परिवर्तन होने के आसार है। अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं, तो वापस वर्कप्लेस पर काम के लिए जाना पड़ सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा और मन की चंचलता कम होगी।
तुला राशि (Libra)

तुला राशि वालों को भी शनि के उदित होने का खासा लाभ मिल सकता है। आर्थिक लाभ होगा और नौकरी में प्रमोशन के आसार बन सकते हैं। यदि विवाह की तैयारी है, तो अब कहीं बात बन सकती है। परिवार के साथ बेहतर पल बिताने का मौका मिलेगा।
मकर राशि (Capricorn)

शनि चूंकि मकर राशि में उदित हो रहे हैं, जो स्वयं शनि की ही राशि है, ऐसे में ये मकर राशि वालों के लिए काफी शुभ परिणाम लेकर आएगा। मान सम्मान और यश बढ़ेगा। नौकरी में धन लाभ होगा अगर राज​नीति में हाथ आजमा रहे हैं, तो कोई बड़ा अवसर मिल सकता है। आर्थिक रूप से काफी लाभ मिलने के आसार हैं।
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को भी शनि के उदित होने का काफी लाभ मिलेगा क्योंकि कुंभ भी शनि की ही राशि है। इस राशि के लोगों को अपने कार्यक्षेत्र में काफी तरक्की मिल सकती है। आपके कार्य की काफी प्रशंसा होगी. धार्मिक रुझान बढ़ेगा। किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। लोहे, ट्रैवल या ट्रांसपोर्ट के कार्य से जुड़े हैं तो बड़ा लाभ मिल सकता है।