कई बार हमें ऐसा लगता है किस्मत हमसे रुठ चुकी है। बनता-बनता काम बिगड़ जाता है तो व्यापार में घाटा लग जाता है। वहीं कई बार नौकरी से भी हाथ धोना पड़ता है। अगर आप भी ऐसी ही चीजों से परेशान हैं तो आपके घर का किचन ही आपकी किस्मत बदल सकता है। दरअसल किचन में कई ऐसी चीजें होती हैं, जो बुरे समय को बदलने की ताकत रखती हैं। ऐसे में आज हम आपको चीनी के कुछ ऐसे टोटके (totke of sugar) बताएंगे, जिससे आपका सुनहरा दौर फिर से लौट आएगा। 

- यदि आप किसी जरूरी काम से घर से निकल रहे हैं तो पहले एक तांबे के बर्तन में पानी और शक्कर के दानों (totke in hindi) को मिली दीजिए। इसके बाद जब भी घर से बाहर निकले तो इस पानी की पी लें। कहा जाता है कि इससे आपकी किस्मत बदल सकती है। 

- यदि आपको लगता है कि घर में पितृदोष है और परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है तो शक्कर की मीठी रोटी बनाकर कौओं को खिलाएं (tone totke news in hindi)। इस प्रयास के कुछ दिन बाद आप राहत महसूस करेंगे।  वहीं पितृदोष से राहत पाने के लिए शक्कर मिला मीठा जल पीपल के पेड़ पर चढ़ाने से जल्द ही यह दोष खत्म होता है।

- यदि कुंडली में कमजोर सूर्य करियर-कारोबार में तरक्की में रुकावट डाल रहा है तो रोज सुबह तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें शक्कर के कुछ दानें  (totke of sugar) डालें। शक्कर मिश्रित इस जल को सूर्य देव को अर्पित करें. कुछ ही दिन में सफलता मिलने लगेगी। वहीं शनि देव के कारण जिंदगी में कष्ट हों तो शक्कर और नारियल बूरा मिलाकर चीटियों को डालें। जल्द ही कष्ट खत्म हो जाएंगे। शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या झेल रहे लोगों को यह उपाय जरूर करना चाहिए।