मेषः- आज मेष राशिवाले भौ‍तिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि होगी लेकिन कलह से बचें। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से अच्‍छा समय है। भगवान शिव की अराधना करते रहें।
वृषभः-आज वृषभ राशिवालों का पराक्रम रंग लाएगा। प्रेम की स्थिति पहले से बेहतर है। अपनों के साथ से व्‍यवसायिक स्‍तर सुधरेगा।  प्रेम और व्‍यापार की स्थिति आपकी काफी अच्‍छी दिख रही है।
मिथुनः- आज मिथुन राशिवाले पूंजी का निवेश अभी न करें। जुआ-सट्टा-लॉटरी में पैसे न लगाएं। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी अच्‍छी दिख रही है।
कर्कः-आज कर्क राशिवालों की चली आ रही परेशानी दूर होगी।  प्रेम और व्‍यापार की स्थिति भी आपकी दिनोंदिन सुधरती जा रही है।
सिंहः-आज सिंह राशिवालों के चिंताकारी सृष्टि का सृजन होगा। मन परेशान रहेगा। खर्च तनाव देगा। प्रेम और संतान की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब सही चलेंगे।
कन्‍याः- आज सिंह राशिवालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। रुका हुआ धन वापस मिलेगा। कुछ नए स्रोत से भी धन आ सकता है।

तुलाः-आज तुला राशिवालों को राजनीतिक लाभ मिलेगा। सरकारी तंत्र से कुछ राहत मिलेगी। प्रेम ओर व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी है।
वृश्चिकः-आज वृश्चिक राशिवालों का भाग्‍यवश कुछ काम बनेगा। मन धार्मिक बना रहेगा। यात्रा में लाभ होगा। व्‍यापार बहुत बढ़िया, प्रेम और संतान पर थोड़ा ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है।
धनुः-आज धनु राशिवालों का जोखिम भरा समय है। चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं।
मकरः-आज मकर राशिवालों को जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। रोजगार में तरक्‍की करेंगे।  प्रेम और व्‍यापार की स्थिति बहुत अच्‍छी रहेगी।

कुंभः-आज कुंभ राशिवाले शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। रुका हुआ काम चल पड़ेगा। प्रेम और व्‍यापार की स्थिति अच्‍छी रहेगी। भगवान शिव की अराधना करते रहें।