मेष राशि (Aries)- आज मेष राशिवालों का मन अशान्त रहेगा। माता के स्वास्थ्‍य का अभी ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।
वृषभ राशि (Taurus)-  आज वृषभ राशिवाले आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश से बचें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।
मिथुन राशि (Gemini)-  आज मिथुन राशिवालों का संयत रहें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।
कर्क राशि (Cancer)-  आज कर्क राशिवालों का आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। अतिउत्साही होने से बचें। कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी।
सिंह राशि (Leo)-  आज सिंह राशिवालों का नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन भी सम्भव है।
कन्या राशि (Virgo)- आज कन्या राशिवालों का मानसिक शान्ति रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पिता का साथ मिलेगा। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें।
तुला राशि (Libra)-  आज तुला राशिवालों का आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी पैतृक सम्पत्ति से धन की प्राप्ति हो सकती है। वाहन सुख में वृद्धि होगी। परिवार में किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं।
वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज वृश्चिक राशिवालों के नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। परिवार से दूर किसी स्थान पर जा सकते हैं। सेहत का ध्यान रखें।
धनु राशि (Sagittarius)- आज धनु राशिवालों का किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। किसी कारोबार की पुनः शुरुआत हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। आत्‍मविश्वास में कमी आएगी।
मकर राशि (Capricorn)- आज मकर राशिवालों का मन अशान्त हो सकता है। आत्मसंयत रहें। आलस्य में वृद्धि भी हो सकती है। स्वास्थ्‍य का भी ध्यान रखें। संगीत में रुचि बढ़ सकती है।
कुंभ राशि (Aquarius)- आज कुंभ राशिवालों का शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिल सकता है। माता का सानिध्‍य एवं सहयोग मिलेगा।