मेषः- आज मेष राशि के जातक रक्तरजनित कोई बीमारी न हो इसलिए स्वािस्य्र्  पर खास ध्याान दें। किसी तरह की कोई दिक्कगत वाली बात नहीं रहेगी।

वृषभः- आज वृषभ राशि के जातक खासतौर से क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाहन बहुत सोच-समझकर, हिसाब से चलाएं।

मिथुनः- आज मिथुन राशि के जातकों का मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक जीवन कष्टमय होगा। रोजगार में कठिनाइयां आ सकती हैं। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कर्कः- आज कर्क राशि के जातकों के सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी।

सिंहः- आज सिंह राशि के जातकों में आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। सुख में वृद्धि होगी, परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

कन्याः- आज कन्या राशि के जातकों को नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन होने के कारण भाई-बहनों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

तुलाः- आज तुला राशि के जातकों के धैर्यशीलता में कमी भी रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्यद का ध्यान रखें। मानसिक शान्ति रहेगी। प्रसन्नता के भाव रहेंगे। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं।

वृश्चिकः- आज वृश्चिक राशि के जातकों को नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। वाणी मं  कठोरता का भाव रहेगा। बातचीत में संयत रहें।

धनुः- आज धनु राशि के जातकों का मन परेशान रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकरः- आज मेष राशि के जातकों के नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

कुंभः- आज कुंभ राशि के जातक आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रवाह रहेगा।