मेष:- आज मेष राशिवाले आप काफी प्रसन्न रहेंगे। सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी। परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा।
वृषभ:-  आज वृषभ राशिवालों को व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे। आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे। भाग्य आपके साथ रहेगा।
मिथुनः-  आज मिथुन राशिवाले आप का दिन शिक्षा प्राप्ति के लिए अच्छा है। मेहनत के अनुसार सफलता मिलेगी। उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी। परिवार सुख अच्छा मिलने वाला है। प्रसन्न रहेंगे और दिन को दिन हंसी-खुशी के साथ व्यतीत करेंगे।
कर्क:- आज कर्क राशिवाले बेहद खास बनाने के लिए परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। मन प्रसन्न रहेगा और कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। आपको कोई नया काम मिल सकता है।
सिंह:- आज सिंह राशिवालो को परिवार का सुख अच्छा मिलेगा। मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे। व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी। कामकाज के लिए दिन उत्तम है। मन में नया उत्साह और जोश दिखाई देगा।
कन्या:- आज कन्या राशिवाले चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे, जिसमें आपको सफलता मिलेगी। अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे। पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।
तुला:-  आज तुला राशिवालों को कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा। दिन बहुत अच्छा व्यतीत नहीं होगा। संघर्षपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ेगा। ऐसे समय में आपको परिवार का साथ अवश्य मिलेगा। इसलिए हिम्मत ना हारे और आने वाली कठिन स्थिति का डटकर सामना करें।
वृश्चिक:-  आज वृश्चिक राशिवालों का दिन अच्छा व्यतीत होगा। व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में प्रमोशन होगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। धन का संचय भी कर सकते हैं।
धनु:- आज धनु राशिवालों का दिन मांगलिक कार्य के लिए शुभ रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा। नवीन कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है।
मकर:- आज मकर राशिवालों का दिन शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा। अच्छा धन लाभ होगा। परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे। कार्य में सफलता प्राप्ति के लिए सहायता और  मार्गदर्शन करेंगे।
कुंभ:- आज कुंभ राशिवालों का दिन उत्साह से भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे। कामकाज में आपका प्रदर्शन बढ़िया रहनेवाला है। आपके अंदर बोलने की कला है, जो आपको किसी भी क्षेत्र में कामयाबी के शिखर पर पहुंचाने में मददगार सिद्ध होगी।