मेषः- आज मेष राशि वालों का व्यक्तित्व इत्र की तरह महकेगा और सबको आकर्षित करेगा लेकिन ध्यान दें कि जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।
वृषभः- आज वृषभ राशि वाले अवांछित मेहमान से मिलते समय अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखें और ख़ुद पर क़ाबू रखना वक़्त की ज़रूरत है. बेवजह तनाव लेने की ज़रूरत नहीं है। पैसे कमाने के नए मौक़े मुनाफ़ा देंगे। काफ़ी तारीफ़ होगी।


मिथुनः- आज मिथुन राशिवालों को तनाव के चलते बीमारी से दो-चार होना पड़ सकता है. सुकून महसूस करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं. सिर्फ़ अक़्लमंदी से किया गया निवेश ही फलदायी होगा। मेहनत की कमाई सोच-समझ कर लगाएं। कोई वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। आज सोच-समझकर क़दम बढ़ाने की ज़रूरत है।
कर्कः- आज कर्क राशि वालों आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिश्रम की अधिकता और मानसिक शान्ति रहेगी। अनियोजित खर्च बढ़ेंगे। यात्रा के योग हैं।
सिंहः- आज सिंह राशि वालों मन परेशान रहेगा। आत्मसंयत रहें और क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। परिवार से दूर जाना पड़ सकता है। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा।

कन्याः- आज कन्या राशि वाले वाणी में मधुरता रहेगी। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आय में वृद्धि और मानसिक शांति रहेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकते हैं।

तुलाः- आज तुला राशि वालों आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें। भौतिक सुखों और कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर बढ़ेंगे।

वृश्चिकः- आज वृश्चिक राशि वाले आत्मसंयत रहें। मन परेशान हो सकता है। परिवार में व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कार्यक्षेत्र में अनुकूल परिस्थितियां रहेंगी।

धनुः- आज धनु राशि वालों धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। मानसिक तनाव रहेगा। आत्मसंयत रहें। किसी अज्ञात भय से परेशान रहेंगे। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा।

मकरः- आज मकर राशि वालों संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में इच्छा विरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं।

कुंभः- आज कुंभ राशि वालों सन्तान सुख में वृद्धि होगी। खर्चों की अधिकता रहेगी। यात्रा खर्च बढ़ सकते हैं। कारोबार की स्थिति में गिरावट हो सकती है। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी।