मेषः- आज मेष राशिका के जातकों के  स्वास्थ्य में कुछ गड़बड़ आ सकती है। क्योंकि सितारें कुछ अच्छा नहीं दिख रहा है।

वृषभः- आज वृषभ राशिका के जातकों के किसी के नए सम्बन्ध हैं तो शादी टूटने तक की नौबत आ सकती है। जीवनसाथी पर ध्यान दें और स्वास्थ्य, प्रेम मध्यम है।


मिथुनः- आज मिथुन राशिका के जातक शत्रुओं पर भारी पड़ सकते हैं। स्वास्थ्य , प्रेम, व्यापार ठीक हैं लेकिन थोड़ा डिस्टर्बिंग है।

कर्कः- आज कर्क राशिका के जातकों के विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय है। कोई नई शुरुआत ना करें और भावनाओं में बहकर कोई फैसला ना लें वरना तू-तू, मैं-मैं कर बैठेंगे। बहुत हिसाब से चलें।

सिंहः- आज सिंह राशिका के जातकों के भूमि, भवन खरीदारी पर रोक लग सकती है और साथ ही गृहकलह के संकेत हैं। मां पर ध्यान दें उनके स्वास्थ्य में समस्या  आ सकती है।

कन्याः- आज कन्या राशिका के जातक घोर पराक्रमी बने रहेंगे। अच्छी स्थिति दिखाई दे रही है। थोड़ी सी शारीरिक परेशानी हो सकती है। व्यापार भी आपका अच्छा चल रहा है।

तुलाः- आज तुला राशिका के जातकों को नेत्र विकार की आशंका है। धनहानि हो सकती है।

वृश्चिकः- आज वृश्चिक राशिका के जातक नरम-गरम बने रहेंगे। सकारात्मतक ऊर्जा का संचार होगा और चंचलता की वजह से नुकसान हो सकता है।

धनुः- आज धनु राशिका के जातकों  का चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है। खर्च को लेकर परेशान रहेंगे। शारीरिक परेशानी हो सकती है

मकरः- आज मकर राशिका के जातकों का रुपए-पैसे के मामले में अच्छा समय है और रुका धन वापस मिलेगा।

कुंभः- आज कुंभ राशिका के जातकों को राजनीतिक लाभ के संकेत है। कुछ कोर्ट कचहरी में भी कठिनाइयों के साथ विजय मिलेगी। स्वास्थ्य मध्यम है।

मीनः- आज मीन राशिका के जातकों का भाग्य साथ देगा। जीवन में तरक्की करेंगे।