साल खत्म होने को है और जाते जाते यह साल कुछ लोगों को सौगात देकर जा रहा है। ज्योतिष की गणनाओं के मुताबिक निम्न राशियों को जबरदस्त मुनाफा होने की उम्मीद है। जानिए दिसंबर किन लोगों को देने वाला है सौगात...
वृषभ राशि (Taurus)- वाणी में मधुरता रहेगी। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में अफसरों से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन हो सकता है। दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी। परिवार में जिम्‍मेदारि‍यां बढ़ेंगी।


मिथुन राशि (Gemini)- पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। मीठे खानपान में रुचि बढ़ सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। मन में प्रसन्‍नता के भाव रहेगा। आत्‍मसंयत रहें। जीवनसाथी से नोकझोंक हो सकती है।

कर्क राशि (Cancer)- आत्मविश्वास में कमी आयेगी। मन अशान्त रहेगा। कारोबार की समस्याओं पर ध्यान दें। पिता का साथ मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। माता का सहयोग मिलेगा। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। संचित धन में कमी आएगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी।