आज मंगलवार है और आज का दिन पवन पुत्र हनुमान (Pawan Putra Hanuman) या बजरंगबली (Bajrangbali) को समर्पित होता है। आज के दिन भगवान हनुमान (Hanuman) की पूजा की जाएगी। साथ ही कुछ राशियों के लोगों पर हनुमान की विषेश कृपा रहेगी। यही नहीं कुछ राशियों पर हनुमान कहर भी बरपा सकते हैं उन लोगों से क्रोधित भी हो सकते हैं। आइए जानते हैं राशियों का फल.....
वृषभ राशि (Taurus)-

    क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में हो सकते हैं। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।
मिथुन राशि (Gemini)-

    संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे।
कर्क राशि (Crab)-

    मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए परीक्षा एवं साक्षात्कार कार्यों के सुखद परिणाम मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी, लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

तुला राशि (Libra)-

    मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आ सकती है। पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। कारोबार में व्यर्थ की भागदौड़ हो सकती है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। शैक्षिक कार्य में सफलता मिलेगी।