आज के समय में पैसों (money) की तंगी और आर्थिक परेशानियों से हर कोई परेशान है। कोरोना के कारण नौकरी का जाना और महंगाई (inflation) का बढ़ जाना इंसान को सबसे ज्यादा तकलीफ दे रही है। अगर आप भी इन सब चीजों से परेशान हो तो आप इतना कुछ होने के बाद कुछ ऐसी गलतियां कर रहे हैं जिससे कंगाली (pauper) आपकी पीछा नहीं छोड़ रही है। आपकी गलतियां आपकी बर्बादी का कारण है। जानिए वो सबसे बड़ी गलतियां
बंद घड़ी (clock locked)-
घर में बंद घड़ी की वजह से नकारात्मकता (negativity) आती है। घर में भी बंद पड़ी घड़ी है तो उसे तुरंत ठीक करवा लें या घर से बाहर कर दें।

सूखे पौधे (dry plants)-


वास्तुशास्त्र में बताया गया है कि घर में सूखे पौधे (dry plants) नहीं रखने चाहिए। सूखे पौधों की वजह से घर में कलह होतें हैं, आर्थिक तंगी का बहुत ही ज्यादा सामना करना पड़ता है।

पानी की बर्बाद (waste water)-

पानी की बर्बादी सारी दुनिया हो रही है और इस बर्बादी के कारण पानी की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इसी के साथ नल से लगातार पानी का टपकना घर के लिए अशुभ माना जाता है। नल से पानी का टपकना मतलब धन पानी की तरह के व्यर्थ जाना है।
साफ-सफाई (cleanliness)-

इस बात को हम सब जानते हैं कि जिस घर में साफ सफाई अच्छे से होते है वहां धन की देवी मां लक्ष्मी का वास होता है। इसलिए घर की अच्छे से साफ सफाई रखें।