नया साल (New year) आने वाला है और कई तरह के बदलाव आने वाले हैं। इसी तरह से नए साल में कई ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। इन राशि परिवर्तन से राशियों के लोगों पर कई तरह का प्रभाव पड़ने वाला है। ज्योतिष के मुताबिक साल के अंत में प्रेम, रोमांस और सौंदर्य के कारक शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे।
शुक्र ग्रह (Venus) 30 दिसंबर को मकर राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे। इसके बाद यह फरवरी 2022 तक इसी राशि में रहेंगे। इससे इन राशियों को लाभ मिलेगा....
मेष (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी रहेगा। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में तरक्की और भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। नए साल में आप अपने लक्ष्यों की प्राप्ति भी कर सकेंगे। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को शुभ समाचार मिल सकता है।

वृषभ (Taurus)- शुक्र गोचर आपके लिए खुशियां लेकर आ सकता है। इस दौरान आपको धन प्राप्ति के योग बनेंगे। शुक्र गोचर काल में आपके संचार कौशल में वृद्धि और वाणी में मधुरता आएगी। आप सभी को प्रभावित करने में सफल रहेंगे।

कर्क (Cancer)- कर्क राशि वालों को शुक्र गोचर काल में कार्यक्षेत्र में तरक्की मिल सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को शुभ समाचार मिल सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी।

वृश्चिक (Scorpio)- शुक्र गोचर से आपको आर्थिक मोर्चे पर लाभ मिलेगा। इस दौरान आप कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे।