ज्योतिष शास्त्र में शुभ ग्रह माने गए ग्रहों में से एक बुध कल यानी कि 24 मार्च 2022 को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. बुध देव को वाणी, बुद्धि और व्यापार का दाता कहा जाता है. यदि कुंडली में बुध शुभ हो तो जातक वाक्चातुर्य का धनी और बुद्धिमान होता है. वह यदि कारोबार में हो तो जमकर पैसा कमाता है. बुध 24 मार्च को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिसमें ग्रहों के राजा सूर्य पहले से ही मौजूद हैं. बुध का गोचर 4 राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने जा रहा है. 

यह भी पढ़े : Horoscope 23 March: ग्रहों की स्थिति ने इन 3 राशि वालों के लिए आज का दिनa बनाया विशेष, सूर्य के समान चमकेगा भाग्य


वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के लिए बुध ग्रह कमाई के साधन बढ़ा सकते हैं. धन लाभ होगा. करियर में लाभ होगा. आय बढ़ेगी. अचानक बड़ा लाभ और उपलब्धि हासिल हो सकती है. कहीं घूमने के लिए जा सकते हैं. 

यह भी पढ़े : Papmochani Ekadashi 2022: पापमोचिनी एकादशी  28 मार्च को,  जानें कैसे करें विष्णु जी के चतुर्भुज रूप की पूजा


मिथुन राशि : मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध देव का राशि परिवर्तन बहुत शुभ रहेगा. उन्‍हें करियर में तरक्‍की मिल सकती है. नइ जॉब का ऑफर आ सकता है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिलने के पूरे योग हैं. कारोबारियों को भी अच्‍छा लाभ हो सकता है. 

सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों को बुध गोचर धन लाभ भी कराएगा और ढेर सारी खुशियां भी देगा. परिवार के लिए यह समय शानदार रहेगा. जीवन में बड़ा बदलाव आएगा जो पद-पैसा-प्रतिष्‍ठा तीलों बढ़ा सकता है. नौकरी करने वाले जातक जॉब बदल सकते हैं. अचानक धन लाभ होगा. 

यह भी पढ़े : लगातार दूसरे दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम , जानें आज कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल,  क्या हैं नए रेट


कुंभ राशि  : कुंभ राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर अचानक पैसा दिलाएगा. रुका हुआ पैसा मिल सकता है. आय बढ़ सकती है. खासतौर पर कारोबारियों को लाभ हो सकता है. कामों में सफलता मिलेगी. आसानी से सारे काम बनते जाएंगे.