कई लोग हैं जो दूसरे इंसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए काला जादू का इस्तेमाल करते हैं। काला जादू (Black magic) एक तरह से तंत्र मंत्र विधि होती है जिससे लोगों की समस्या भी सलझायी जाती है और लोगों को परेशानियां भी दी जाती है। यह दोनों तरह का काम करता है। लेकिन इसका गलत ढंग से फायदा उठाते हैं।



अगर आप पर या आपके घर पर भी किसी तरह का काला साया है तो आपकों इससे छुटाकार पाने के लिए पारस पीपल (Paras Peepal) मददगार साबित हो सकता है। बता दें कि पीपल (Peepal) के तमाम वृक्ष होते हैं लेकिन पारस पीपल (Paras Peepal) बहुत अलग होता है। पारस पीपल जंगली पेड़ है, जिसकी पत्तियां आम पीपल से एकदम अलग होती है।
पारस पीपल (Paras Peepal)-
घर में कोई लंबे समय से बीमार है तो पीड़ित व्यक्ति के हाथ से पारस पीपल के 21 पत्तों पर ‘ॐ हं हनुमतै नमः’ लिखवाएं। इसके बाद हनुमान जी से सभी संकट दूर करने की प्रार्थना करते हुए उन पत्तों को उसके हाथ से जल में प्रवाहित करवा दें। असर आपको कुछ दिनों में दिखना शुरू हो जाएगा।
पैसों की तंगी (Money crunch)-

पैसों (money) की तंगी घर में हमेशा बनी रहती है तो पारस पीपल के 108 पत्ते लेकर उस पर भगवान विष्णु (Lord Vishnu) का नाम या उनका कोई मंत्र लिख दें। इसके बाद लक्ष्मी नारायण का ध्यान करते हुए उनसे अपनी समस्याओं को दूर करने की प्रार्थना करें और इन पत्तों को जल में प्रवाहित कर दें। इससे घर में सुख-समृद्धि आएगी और पैसा भी चारो तरफ से आने लगेगा।