सूर्यदेव 17 अगस्त को अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं। सूर्य के अपनी राशि में आने से कुछ राशि वालों पर शुभ और कुछ राशि वालों पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा। सूर्य गोचर 17 अगस्त को सुबह 07 बजकर 14 मिनट पर सिंह राशि में जाएंगे। जानें सूर्य गोचर का सभी 12 राशियों पर प्रभाव-

यह भी पढ़े : मात्र 12,000 रुपए से कम आएगा इस नामी कंपनी का 5G स्मार्टफोन, बेहद शानदार हैं फीचर्स


मेष- सूर्य गोचर आपकी राशि के पांचवें भाव में होगा। इस अवधि में आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है। व्यापारियों को मुनाफा होगा। 

वृषभ- सूर्य का गोचर आपकी राशि के चौथे भाव में होने से भवन व वाहन खरीदारी के योग बनेंगे। पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा।

यह भी पढ़े : Raju Srivastava Health Update: अब भी लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर हैं राजू श्रीवास्तव, लोगों ने मांगी दुआएं 


मिथुन- सूर्य गोचर आपकी राशि के तीसरे भाव में होने जा रहा है। इस अवधि में आपके रिश्तों में सुधार होगा। करियर में सफलता के योग बनेंगे।

कर्क- सूर्य राशि परिवर्तन आपकी राशि के दूसरे भाव में हो रहा है। जिसके चलते आपको अचानक धन लाभ के योग बनेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़े : रक्षाबंधन शुभ मुहूर्त 2022: आज उदया तिथि में पूरे दिन बांधी जा सकेगी राखी


सिंह- सिंह राशि वालों के लिए सूर्य गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। लग्न भाव में सूर्य के प्रवेश करने से आपको वैवाहिक जीवन में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या- सूर्य गोचर आपकी राशि के 12वें भाव में होने जा रहा है। इस अवधि में आप यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होने की आशंका है।

तुला- तुला राशि वालों के लिए सूर्य गोचर 11वें भाव में होने से लाभकारी साबित हो सकता है। इस अवधि में आपको मान-सम्मान में वृद्धि होगी। करियर में मेहनत का फल मिलेगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक- वृश्चिक राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन दसवें भाव में होगा। इस अवधि में आपके पारिवारिक जीवन में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। गुस्से से बचें।

धनु- धनु राशि के नौवें भाव में सूर्य गोचर होगा। इस दौरान आपका भाग्योदय हो सकता है। नौकरी में आपको सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं।

मकर- मकर राशि वालों के आठवें भाव में सूर्य का राशि परिवर्तन अशुभ साबित हो सकता है। इस अवधि में आप वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें। नौकरी व व्यापार में सतर्क रहने की जरूरत है।

कुंभ- आपकी राशि के सातवें भाव में सूर्य गोचर से आपको मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे। सेहत का विशेष ख्याल रखें। पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है।

मीन- मीन राशि के छठवें भाव में सूर्य गोचर से आपको लाभ ही लाभ हो सकता है। इस अवधि आपको शत्रुओं पर विजय हासिल होगी। नौकरी व व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे।