सूर्य और मंगल से कन्या राशि में साथ में संचार करने वाले हैं। सुर्य देव की कृपा कुछ राशियों पर होने वाली है। इस राशियों को कई तरह के लाभ होने वाले हैं। कन्या राशि में सूर्य और मंगल की युति बनने से कुछ राशि वालों को जबरदस्त फायदा होगा और कुछ राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है। जिन राशियों के लोगों को लाभ होगा वो राशियां है-

वृषभ राशि
सूर्य और मंगल आपके पांचवें भाव में 16 सितंबर को युति करेंगे। ग्रहों की गोचर अवधि में आपको शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। शिक्षा के क्षेत्रों में आपको सफलता मिल सकती है। अपने उत्साह और पराक्रम से समाज में प्रभाव डालेंगे। हालांकि आपको लव लाइफ में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जन्म कुंडली में सूर्य और मंगल का गोचर तृतीय भाव में होगा। इस दौरान आप कोई भी नया काम शुरू कर सकते हैं, जिसमें लाभ होने की संभावना है। इस दौरान व्यापारियों को मुनाफा मिल सकता है। नौकरीपेशा करने वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में फायदा मिलेगा।


तुला राशि
सूर्य और मंगल की युति आपके द्वादश भाव में होगी। ज्योतिष में द्वादश भाव को शुभ नहीं माना जाता है लेकिन सूर्य और मंगल जैसे ग्रह इस भाव में शुभ परिणाम प्रदान करते हैं। तुला राशि वालों को मंगल-सूर्य की युति से लाभ मिलेगा। विदेश से जुड़े कारोबार करने वालों को अच्छा मुनाफा हो सकता है।