सूर्य देव 17 अगस्त को अपने घर सिंह राशि में प्रवेश कर जायेंगे. वे इस दिन सुबह 7 बजकर 14 मिनट पर सिंह राशि में गोचर करेंगे. सूर्य कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और वे यहाँ पर 17 सितंबर तक विराजमान रहेंगे. सूर्य का सिंह राशि में गोचर सिंह संक्रांति होती है. सूर्य सिंह संक्रांति का सभी राशियों पर असर पड़ता है. आइये जानें सिंह संक्रांति का किन राशियों पर नकारात्मक असर पडेगा.

यह भी पढ़े : राशिफल 17 अगस्त: इन राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत भारी, ये लोग काली वस्‍तु का दान करें


मेष राशि: सिंह संक्रांति का इस राशि के जातकों पर बुरा प्रभाव पडेगा. आपका कोई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकता है. शिक्षा, प्रतियोगी परीक्षा में नकारात्मक परिणाम से मन दुखी हो सकता है. किसी अंजान व्यक्ति से पैसे का लेनदेन न करें.

वृष राशि: पारिवारिक विवाद उत्पन्न हो सकता है. कोई महत्वपूर्ण कार्य रुक सकता है. कार्यस्थल पर साथियों से संबंध बिगड़ सकता है.

यह भी पढ़े : Airtel 5G: क्या यूजर्स को नई 5G सिम लेने की जरूरत है या नहीं, जानें Airtel 5G सर्पोर्टेड सर्कल और शहराें की लिस्ट


कर्क राशि: आपके पारिवारिक संबंध ख़राब हो सकते हैं. मानसिक तनाव हो सकता है. आर्थिक मामले गड़बड़ हो सकते हैं.

सिंह राशि: इन राशि के जातकों को घर में तनाव और कलह का सामना करना पड़ सकता है. सेहत ख़राब हो सकती है. इस लिए सेहत के प्रति सजग रहें.

यह भी पढ़े : Vrat and Tyohar: इस सप्ताह आएंगे ये व्रत-त्योहार, जानिए कब है कृष्ण जन्माष्टमी और एकादशी व्रत


कन्या राशि:  करियर के मामले में लापरवाही करना भारी पड़ सकता है. आँखों और हड्डियों में दिक्कत हो सकती है. पैसों का लेनदेन न करें अन्यथा नुकसन हो सकता है.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए यह समय थोड़ा मुश्किल भरा हो सकता है. करियर में परेशानी आ सकती हैं. आर्थिक स्थिति ख़राब हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर शुभ नहीं होगा. इन्हें करियर में किसी भी बड़े फैसले से बचना चाहिए. प्रॉपर्टी में निवेश करने से भी बचें. दुकान-मकान के निर्माण की योजना फिलहाल टाल दें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.