ग्रहों हेरफेर चलता रहता है। ग्रहों की चाल ही राशियों को प्रभावित करती है। आज ज्योतिष के मुताबिक शुक्र गोचर भी मेष राशि में हो रहा है और इस तरह मेष राशि में राहु-शुक्र मिलकर क्रोध योग बना रहे हैं। यह योग कुछ राशियों के लिए अच्छा नहीं है। इस समय संभलकर रहना चाहिए और संयम से काम लेना चाहिए।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए राहु-शुक्र की युति स्‍वभाव में तेजी लाएगी। गुस्‍से पर काबू रखें। करीबी लोगों से बहस न करें। लाइफ पार्टनर या लव पार्टनर के साथ रिश्‍ते बिगड़ सकते हैं।

वृषभ राशि


राहु-शुक्र की युति वृषभ राशि वालों को रिश्‍तों और रुपये-पैसे में मुश्किलें देगी। सोच-समझकर खर्च करें, वरना आर्थिक तंगी झेलनी पड़ सकती है। अपनी छवि का ख्‍याल रखें। लोगों से अच्‍छा व्‍यवहार करें। विवादों से दूर रहें।
सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों की लव लाइफ पर राहु-शुक्र की युति ग्रहण लगा सकती है। पार्टनर से विवाद हो सकता है। रिश्‍ता खराब हो सकता है। बेहतर है कि पार्टनर से बनाकर चलें, उसकी भावनाओं को समझें।

यह भी पढ़ें- असम के बटाद्रवा थाना हिंसा की जांच के लिए गठित की जाएगी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम



तुला राशि


तुला राशि के जातकों को राहु-शुक्र की युति से बना क्रोध योग वैवाहिक जीवन में परेशानी दे सकता है। इस दौरान संभलकर व्‍यवहार करें। कुछ जातक कुछ समय के लिए अपने पार्टनर से दूर भी जा सकते हैं। बेहतर होगा कि रिश्‍ते को मजबूत करने के लिए संयम से प्रयास करते रहें।
कुंभ राशि

राहु-शुक्र की युति कुंभ राशि वालों में क्रोध बढ़ाएंगी। वे एकाग्र नहीं रह पाएंगे। ढेर सारी इच्‍छाएं आपको विचलित कर सकती हैं। कोई चुनौती सामने आ सकती है या करीबियों से बहस हो सकती है। इस समय धैर्य से काम लें।