अब से चार दिन बाद शनि होने जा रहे हैं। कर्मफलदाता शनि जिन्होंने अप्रैल में कुंभ राशि में प्रवेश किया है, अब वे 5 जून को इसी राशि में रहकर वक्री होने जा रहे हैं। शनि के वक्री होने से कई राशियों के लिए अच्छा समय तो कई राशियों के लिए समय थोड़ा कठिनाई भरा हो सकता है। 

यह भी पढ़े : Lucky Zodiac Signs 2 June: आज इन 5 राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा


कहते हैं कि शनि के वक्री होने पर करियर में बाधाएं और जीवन में उनन्ति में बाधा, और सही तरीके से चल रहे जीवन में उथलपुथल होती है। जिनकी राशि में शनि की स्थिति सही नहीं होती, उनके लिए धनलाभ की जगह खर्चे ले लेते हैं।  कुंभ राशि में रहकर ही शनि वक्री हो रहे हैं और विभिन्न राशियों को प्रभावित करेंगे। इस दौरान शनि कछ राशियों को आशीर्वाद देंगे और कुछ राशियों को सावधान रहना होगा।

यह भी पढ़े : Nirjala Ekadashi 2022: निर्जला एकादशी का व्रत 10 जून को, जानिए शुभ मुहूर्त व पूजा विधि


ज्योतिषियों के अनुसार धनु, मेष, कन्या के लिए शनि का वक्री होना हितकारी रहेगा। वहीं, कर्क मीन और वृश्चिक राशि वालों को धनलाभ और करियर में थोड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। 

धनु राशि के लोगों को किसी जगह जाने से करियर में लाभ मिल सकता है। आपको मेहनत करनी होगी और मेहनत का फल इस समय मिल जाएगा। इस दौरान नौकरी के मौके आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़े : Today's  Horoscope 2 June : इन पांच  राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा शुभ, हरी वस्‍तु का दान करें, शुभ रहेगा 


मेष-इस राशि के लोगों को अपने लक्ष्य पूरा करने के लिए इससे अच्छा मौका नहीं मिल सकता है। बिजनेस वाले नए बिजनेस कर सकते हैं। 

कन्या-इस राशि के लोगों के लिए छोटी कोशिशें मददगार साबित होंगी। इस दौरान जोड़ों में दर्द जैसी समस्या का खास ध्यान रखें।