रोमांटिक (romantic) होना अच्छी बात है लेकिन बहुत अधिक रोमांटिक होना अच्छा होता है या बुरा । आज हम आपको बता दें कि बहुत अधिक रोमांटिक होना बहुत अच्छी बात लेकिन कभी कभी ये परेशानियां बन जाती है। दुनिया कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कट्टर रोमांटिक और आशावादी (optimists) होते हैं। ऐसे लोग फेयरीटेल रोमांस में विश्वास करते हैं। इन राशियों में शामिल हैं ये.......
कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि के लोग प्यार में विश्वास करने वाले होते हैं। वो अविश्वसनीय रूप से रोमांटिक होते हैं और अपनी इमोशंस और फीलिंग्स के आधार पर अधिकांश निर्णय लेने की प्रवृत्ति रखते हैं। वो दृढ़ता से मानते हैं कि वहां कोई है जो उनके साथ रहने के लिए है।

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि के लोग हर चीज के अच्छे पक्ष को देखते हैं। वो आशावादी होते हैं और प्यार और रोमांस में विश्वास करते हैं। उनके लिए कुछ भी संभव होता है। वो उस तरह के लोग हैं जो अपने प्रियजनों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और जिन्हें वो गहराई से और बेहद प्यार करते हैं और उन्हें प्राथमिकता देते हैं।

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि के जातक सपनों और कल्पनाओं की अपनी ही दुनिया में जीते हैं। वो बेहद रोमांटिक हैं और बिना शर्त और अमर प्रेम की अवधारणा में विश्वास करते हैं। वो एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जो वास्तविकता से बहुत अलग है और इसमें कोई सनकीपन शामिल नहीं है।

(यह आलेख सिर्फ जनरुचि के लिए हैं, यह आलेख इन सब का दावा नहीं करता है। यह लौकिक मान्यता आधारित है।)