सूर्य को सभी ग्रहों के राजा माना जाता हैं। यह सबसे तेज चाल चलने वाले ग्रह भी है इसलिए यह हर माह में राशि परिवर्तन करते हैं। इनके राशि परिवर्तन से कई राशियों को लाभ मिलता है और कुछ राशियों मुसीबतों का सामना करना भी पड़ सकता है। ज्योतिष के मुताबिक 14 और 15 मार्च की रात को सूर्यदेव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे।

वृषभ राशि

सूर्य देव के राशि परिवर्तन के ​बाद वृषभ राशि के लोगों को खासा मुनाफा होगा। सूर्य देव वृषभ के आय के भाव में गोचर कर रहे हैं, इससे इनको अच्छा खासा आर्थिक लाभ मिलने की उम्मीद है। आय में बढ़ोतरी होगी। नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है और व्यवसाय वृद्धि हो सकती है। निवेश के लिहाज से भी ये समय अनुकूल है. इस समय में किया गया निवेश आपको काफी लाभ देगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए ये राशि परिवर्तन करियर के लिहाज से उत्तम साबित होगा। सूर्य मिथुन राशि के करियर भाव में गोचर कर रहे हैं, ऐसे में मिथुन राशि वालों के सामने करियर के बेहतर विकल्प आ सकते हैं। वर्कप्लेस पर आपकी मेहनत को सराहा जाएगा. प्रमोशन के भी आसार हैं। अगर आप बिजनेस कर रहे हैं, तो आपको बड़ा मुनाफा हो सकता है।

कर्क राशि

सूर्य के राशि परिवर्तन के साथ कर्क राशि वालों का भाग्य चमक उठेगा क्योंकि सूर्य कर्क राशि के भाग्‍य के भाव में गोचर कर रहे हैं। इस राशि के लोग इस बीच जो भी काम करेंगे, उसमें इन्हें भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। बस मेहनत में इन्हें कोई कमी नहीं छोड़नी है। ये समय इन्हें किसी भी क्षेत्र में सफलता दिला सकता है। नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है लेकिन मेहनत करने में कोई कोताही न करें।
धनु राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन धनु के लिए भाग्यशाली होगा, साथ ही उनका धार्मिक रुझान बढ़ाएगा। सूर्य धनु राशि के भाग्‍य और धर्म भाव में गोचर कर रहे हैं। इससे उनके जीवन में सुख शांति आएगी। बड़े बड़े काम पूरे हो सकते हैं। नौकरी में बड़ा पद मिल सकता है और पैसों का भी बड़ा फायदा होने की उम्मीद है। कारो​बारियों के लिए भी ये समय काफी अच्छा है और उन्हें मुनाफा दिलाने वाला है। जैसे जैसे इस राशि के लोगों को कुछ बेहतर प्राप्त होगा, इनकी भगवान के प्रति आस्था बढ़ेगी।