नाम ज्‍योतिष में व्‍यक्ति के नाम के पहले अक्षर के जरिए उसकी खूबियां-कमियां बताई गई हैं. केवल नाम के पहले अक्षर से यह जाना जा सकता है कि उस व्‍यक्ति का भविष्‍य कैसा होगा. वह कैसे लाइफ पार्टनर साबित होंगे. आज हम ऐसे लड़कों के बारे में जानते हैं जो बहुत अच्‍छे लाइफ पार्टनर बनते हैं. वे अपनी पत्‍नी को न केवल जी-जान से प्‍यार करते हैं, बल्कि उसकी हर खुशी का भी खूब ख्‍याल रखते हैं. 

यह भी पढ़े : Tajinder Singh Bagga Arrest: BJP नेता तजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए : कपिल मिश्रा


ऐसे लड़के जिनका नाम A अक्षर से शुरू होता है वह अपनी पत्नी को बेइंतहां प्यार करते हैं. उस पर जान छिड़कते हैं और उसकी हर बात का ख्‍याल रखते हैं. पत्‍नी की खुशी के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

ऐसे लड़के जिनका नाम k से शुरू होता है वह बेहद वफादार साथी साबित होते हैं. हर हाल में अपने पार्टनर का साथ देते हैं. उसके लिए दुनिया से लड़ जाते हैं. 

यह भी पढ़े : COVID-19 खत्म हो जाने के बाद हम CAA लागू करेंगे, वापस जाने का कोई सवाल ही नहीं : अमित शाह


जिन लड़कों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वे अपने पार्टनर को न केवल खूब प्‍यार करते हैं, बल्कि पूरी जिंदगी उसके चेहरे पर मुस्‍कान बनाए रखते हैं. इन लड़कों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होता है. इनके साथ हंसते-खेलते कब जिंदगी गुजर जाती है पता ही नहीं चलता. 

यह भी पढ़े : Surya Gochar 2022 : 15 मई से सूर्य राशि परिवर्तन का इन 6 राशियों पर पड़ेगा शुभ प्रभाव, मेष व सिंह वाले करें ये काम


जिन लड़कों का नाम R शुरू होता है वह गुस्‍से के तेज होते हैं लेकिन अपने पार्टनर को बेइंतहां प्‍यार करते हैं. हमेशा उसके प्रति खूब वफादार रहते हैं और उसकी छोटी सी छोटी खुशी का पूरा ध्‍यान रखते हैं. अपने पार्टनर के लिए वे बेहद केयरिंग होते हैं और उसे हमेशा खुश रखते हैं. 

जिन लड़कों के नाम V से शुरू हो वे अपने पार्टनर को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. ऐसे लड़के लव मैरिज करने में आगे रहते हैं. खासे रोमांटिक होते हैं और पार्टनर की भावनाओं का बहुत ख्‍याल रखते हैं.