मेष : आज आप थोड़ा बेचैन महसूस कर सकते हैं क्योंकि चीजें योजना के अनुसार नहीं हो सकती हैं। अगर आप रिश्ते में हैं तो आपके पार्टनर को शहर से बाहर किसी अनपेक्षित यात्रा पर जाना पड़ सकता है जो आपके मौजूदा रिश्ते में बाधा उत्पन्न कर सकता है। सिंगल जातक थका हुआ और अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं।

वृष: आज आप भावनात्मक रूप से सुरक्षित महसूस करेंगे। प्रतिबद्धता की एक नई भावना होगी जो आपके वर्तमान संबंधों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आप प्रिय की कंपनी में दिन बिताना पसंद करेंगे और छोटे-छोटे पलों का आनंद लेंगे। अविवाहित अपने प्यार की तलाश में रहेंगे।

मिथुन: एक सुखद दिन की प्रतीक्षा है क्योंकि आज आपकी किसमत में बहुत कुछ होगा। आपका रोमांटिक जीवन आनंद से भरा रहेगा क्योंकि आपका साथी आपको आवश्यकता पड़ने पर समय देगा। सिंगल लोगों को उद्देश्य की एक नई भावना महसूस होगी।

कर्क: दिन का अधिकांश समय आप अपनी लव लाइफ के बारे में सोचते हुए व्यतीत करेंगे। आप जुनूनी हैं, अपना संपूर्ण मिलान ढूंढ़ने और संभावनाओं का पता लगाने के लिए नए लोगों से मिलने के लिए तैयार रहेंगे। यदि पहले से ही रिश्ते में हैं, तो आप अपने बंधन को गहरा करने के तरीकों को देखेंगे। अपने रिश्ते में विस्तार के लिए यह एक अनुकूल समय है। परिवार आपके जीवन में खुशियां लाएगा।

सिंह: यदि आप अपने रोमांटिक जीवन को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं तो बातचीत महत्वपूर्ण है। अपनी भविष्य की योजनाओं, व्यक्तिगत और पेशेवर के बारे में अपने साथी से बात करने से न डरें। 

कन्या: आपको यह जानकर खुशी होगी कि किसी व्यक्ति विशेष के प्रति आपका वर्तमान आकर्षण धीरे-धीरे कम होगा। इस बदलाव की सराहना करें और इस व्यक्ति के साथ जुड़ने की योजना बनाएं। छोटी यात्रा पर बाहर जाना एक अच्छा विचार है। अपने दृष्टिकोण पर आधारित रहें और इसे अपनाएं।

तुला: अपने अतीत के उतार-चढ़ाव को अपने वर्तमान को प्रभावित न करने दें। आप देखेंगे कि आपके आस-पास के लोग हैं आप में उनकी रुचि दिखा रहा है जो एक संकेत है कि आपको भविष्य की संभावनाओं के बारे में खुला रहने की जरूरत है। इस ऊर्जा का उपयोग करें और संबंध बनाएं। रिश्ते में बंधे लोगों को बातचीत के दौरान कठोर शब्दों का प्रयोग करने से बचने की जरूरत है।

वृश्चिक : आज काफी व्यस्त रहने की योजना है। अपने दिमाग को अनावश्यक मुद्दे में इधर-उधर न भटकने दें और जो आ रहा है उस पर ध्यान केंद्रित करें। आपके प्रयास आपको आपकी प्रियजनों से प्रशंसा दिलाएंगे। आपका साथी भी आपके उत्साह के लिए आपकी प्रशंसा करेगा और प्रेरित होगा। सिंगल्स को चाहिए वे जो चाहते हैं उस पर अपना दिमाग साफ करें और उसके अनुसार योजना बनाएं।

धनु- रचनात्मक प्रतिक्रिया लेना अच्छा है, लेकिन दूसरों को आपको नीचा दिखाने न दें। अगर आपका साथी आपको हल्के में ले रहा है तो, अपना लेवल सेट करें। बात करें और चर्चा करें कि कैसे हल किया जा सकता है और किस बात को नजरअंदाज किया जा सकता है, लेकिन बेवजह चर्चा को न बढ़ाएं।

मकर: आपने अपने पिछले रिश्ते से जो सबक सीखा है, वह निश्चित रूप से आपको बेहतर बनने में मदद करेगा। आपका प्रिय व्यक्ति एक समझदार व्यक्ति प्रतीत होता है। उसके इशारे का जवाब दें और उन्हें वांछित महसूस कराएं। इससे रिश्ते में स्थिरता आएगी और स्पष्टता आएगी। सिंगल्स को चाहिए कि कुछ साहस जुटाएं और अपने प्यार के बारे में बात करें।

कुंभ : अपने साथी को जानने के लिए और समय निकालें। विश्वास को स्वाभाविक रूप से विकसित और पोषित होने दें। जो बीत गया उसे बीत जाने दें। इस तरह आपका पार्टनर आपको बेहतर तरीके से समझ पाएगा जो आप दोनों के रिश्ते के लिए खूबसूरती से काम करेगा।

मीन: आपके पास जो है उसका सदुपयोग करें और उसकी सराहना करें। अगर आप प्यार में हैं तो इस पल का आनंद लें और आप अपने प्रियजन को वह सब व्यक्त करें जो आप चाहते हैं। साथी के साथ भविष्य की प्रतिबद्धता पर चर्चा करना एक बुरा विचार नहीं हो सकता है। सिंगल लोगों की मित्रों से मुलाकात होगी और कुछ नए विचार प्राप्त होंगे।