मेष: आज आपको अपने प्रेमी के साथ समय बिताने की इच्छा होगी। आप उनके साथ अपने रिश्तों को और गहरा करने के प्रयास में लगे हुए हों। आप दिन में उनसे फोन पर काफी बात करेंगे ऐसे में अपनी बातचीत को क्लियर और डायरेक्ट रखना आपके लिए बेहद जरूरी है। आज के बाद आप उन लोगों के ज्यादा करीब महसूस करेंगे जिनकी आप परवाह करते हैं।

वृष: आज आप खुद को पुरानी यादों से घिरा हुआ महसूस करेंगे। कुछ यादों को आप दिल से स्वीकार करेंगे। इमोशन्स और दिमाग पर होने वाले पॉजिटिव इम्पैक्ट को होने से न रोकें। यह रोमांटिक साझेदारी के बारे में आपके किसी भी तरह के रिजर्वेशन को दूर करने में भी आपकी मदद कर सकता है, जिससे उन्हें आपकी अन्य बंधनों के साथ बढ़ने की इजाजत मिल सकती है।

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope : इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा यह सप्ताह, इनके बन रहे है धनलाभ के योग


 मिथुन : आपके और आपके पार्टनर के बीच रिश्तों में कुछ गड़बड़ी हो सकती।  ऐसा हो सकता है कि आप चीजों पर बहुत जल्दबाजी में अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हो।  बिना ये समझे कि आपको उन बातों पर रुक कर विचार करने की जरूरत है। फीलिंग को सीधा आक्रामक तरीके से जताने और शांत रहने के बीच आपसी संघर्ष देखने को मिल सकता है। दोनों तरह के रवैये को मिलाकर एक बेहतर तरीका बनाएं।

कर्क: कभी-कभी अपनी सेंसिटिविटी को नजरअंदाज करना आसान होता है।  आपके लिए यह एक सहज ज्ञान से उत्पन्न पक्ष है जो आपको अन्य लोगों के इमोशन और परिस्थिति को समझने की इजाजत देता है। आज आप अपने इस पहलू के साथ विशेष रूप से तालमेल बिठाने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप अपने रिश्ते में एक मुश्किल सिनेरियो को समझने की कोशिश कर रहे हैं तो अपनी इंद्रियों की मदद से उस प्रॉब्लम की जड़ तक पहुंचें।

यह भी पढ़े :  Aaj ka Rashifal 10 अक्टूबर: इन राशि वालों का समय बहुत ख़राब,  इन लोगों के बनेंगे बड़े काम


 सिंह : आज आपका जुनून आसमान छू सकता है। आप अपने किसी करीबी के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना चाह सकते हैं और रोमांटिक डेट के बारे में  विचार सकते हैं। यदि आप अनमैरिड है तो अपने पुराने प्रेमी को एक अंगूठी गिफ्ट देने की सोच सकते हैं आज कोई नया व्यक्ति आपको पसंद आ सकता है। किसी को जानने के लिए उसके साथ डेट पर जाना आज आपके लिए बेहतर साबित होगा।

कन्या: आज का दिन आपके लिए किसी पार्टनर को अपनी ओर आकर्षित करने के लिहाज से काफी बड़ा दिन है। आज के दिन आपको किसी को परेशान किए बिना अपने इस मौके का लाभ उठाना चाहिए। दूसरों के इमोशन को लेकर धनेश सेंसिटिव रहे। ऐसा न होने से उनका आपके प्रति इंटरेस्ट कम हो सकता है।

यह भी पढ़े : Karwa Chauth 2022 : जानिए करवा चौथ व्रत की सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, चांद निकलने का सही समय


 तुला: यदि आपकी किसी पेंच को सुलझाने में रुचि है तो इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आप ऐसे में अकेले नहीं है अपने सितारों की वजह से आप अपने पार्टनर को कठोर समझने की गलती कर सकते हैं यदि आपका पार्टनर वैसा व्यवहार नहीं करते जैसा आप चाहते हैं तो ऐसा हो सकता है। अपने साथी को हमेशा जज करने से पहले आपको इस ओर भी ध्यान देना चाहिए कि क्या आप खुद बहुत परफेक्ट है 

वृश्चिक: आप सोच सकते हैं कि आज आप अपने पार्टनर को बहस में हरा सकते हैं, लेकिन ग्रह आपकी मदद करने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में नहीं हैं। यहां तक ​​​​कि अगर आप अपने बारे में पूरी तरह निश्चित हैं, तो जांच से पता चल सकता है कि आपने अपने फैक्ट्स के साथ पूरी तरह से गड़बड़ कर दिया है और उनमें से कुछ के बारे में गलत हैं।  यह सहमत होना कम मुश्किल हो सकता है कि आप गलत थे, पुरानी बातों को भूलकर आगे बढें।

 धनु: आज वह दिन है जब आप अपने रोमांटिक लाइफ में आने वाली प्रॉब्लम्स को दूर करेंगे। आपके और आपके पार्टनर  ने जो आपसी समझ हासिल की है, उसके रिजल्ट आपके रिश्ते में शांति और आनंद लाएगा।  यदि आपका प्रेमी आपके प्यार से खुश है। इस बात का हमेशा ध्यान रखें कि विश्वास और वफादारी ही आपके बंधन को मजबूत कर सकती है।

मकर : प्रेम संबंधों की बात करें तो हमेशा धैर्य की जरूरत होती है।  इस तथ्य के कारण कि हम सभी के अलग-अलग लक्ष्य और जरूरतें हैं, हम हमेशा एक दूसरे से सहमत नहीं होते हैं।आपका साथी दबाव में शांत रहने की आपकी क्षमता की सराहना करेगा। यदि आप वास्तव में उस लक्ष्य को प्राप्त करना चाहते हैं तो यह उनका सच्चा साथी बनने का पहला कदम हो सकता है।

 कुंभ : प्रेम संबंध अब फल-फूल सकते हैं। जिस व्यक्ति को आप कुछ समय से पसंद कर रहे हैं, उसे इस समय यह बताना की आप अनमैरिड है और उन्हें पसंद करते हैं अच्छा साबित हो सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए अपने रिश्तो को मजबूत करने की जरूरत है अपने पार्टनर को खुश करने के लिए अपनी भावनाओं अपने इमोशन को दिखाएं और उनके साथ अधिक से अधिक समय बिताने की  कोशिश करें। 

मीन : प्यार जब दर्द में बदल जाता है तब भी यह अपने साथ  का खजाना लेकर आता है। दूसरों के समर्थक के रूप में आपके अनुभवों ने आपको बहुत कुछ सिखाया है। आप इस समय अधिक समझदार होंगे, और कोई व्यक्ति आपका दिल जीते इससे पहले आपको इस बात का अंदाजा होगा वह आपके लिए सही है या नहीं।