मेष:  आप अपने पिछले अनुभवों से देखेंगे कि कौन आपकी सराहना करता है और कौन नहीं करता है। आप केवल उन लोगों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं जो आपका समर्थन करते हैं और आपको अच्छी ऊर्जा प्रदान करते हैं। अपने लव पार्टनर के लिए दीर्घकालिक प्रतिबद्धता बनाएं।

यह भी पढ़े : राशिफल 25 मार्च : आज इन राशि वालों को मिल सकता है शुभ समाचार , राशि अनुसार करें अपने इष्ट की पूजा 


वृषभ: जब तक आप और आपका प्रेमी साथ रहे हैं, तब तक आप कुछ खास करना चाहेंगे। आप अपने प्रेमी के साथ एक मुलाकात की योजना बना सकते हैं। अपने कनेक्शन को आगे बढ़ाने के लिए इस समय का अधिकतम लाभ उठाएं। एक दूसरे के बारे में जानने की कोसिश करें।

यह भी पढ़े : Sheetala Ashtami 2022:  आज मनाई जाएगी शीतला अष्टमी, जानें पूजन का शुभ मुहूर्त, पूजन विधि व महत्व


मिथुन: यह समय आपके रोमांटिक जीवन में आगे बढ़ने का है। फिलहाल आपका मस्ती करना और एक दूसरे को जानना एकमात्र लक्ष्य होना चाहिए। अपने प्रिय व्यक्ति को डेट पर ले जाना अच्छा रहेगा। जहां आप स्वतंत्र रूप से बातचीत कर सकते हैं। कुछ नया करने की कोशिश करें। एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेने के लिए भागीदार रहें।

कर्क: एक साथी में आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में अपने आप से ईमानदार रहें और दीर्घकालिक लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें। आप में गलत लोगों से टकराने की प्रवृत्ति है। ऐसा साथी चुनना जो आपकी इज्जत करे और मदद करे।

सिंह: आज आप अपने साथी के प्रति आलोचनात्मक हो सकते हैं और आप उनकी खामियों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को प्रलोभन में न फंसने दें। किसी रिश्ते में चिंता या डर के बारे में न विचार करें।

कन्या: पार्टनर से अपनी इच्छाएं जाहिर करने में शर्माएं नहीं। जब यह अनुमान लगाने की बात आती है, तो कई प्रकार की भावनाओं का अनुभव करना आम बात है। सिंगल्स को पॉजिटिव रहने की जरूरत है। यह आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने से रोकता है। इसके बजाय, उस पर ध्यान केंद्रित करें जिसे आप किसी दिए गए समय पर नियंत्रित कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : आज शीतला अष्टमी के दिन इस मुहूर्त में करें शीतला माता की पूजा, शीतला माता की कथा


तुला: आपके वर्तमान संबंधों में विश्वास की कमी दिखाई दे रही है। अपने आप को नई वास्तविकता में समायोजित करने के लिए कुछ समय दें। सिंगल लोगों को प्यार को आकर्षित करने के लिए बहादुर और साहसी होने की जरूरत है। 

वृश्चिक: इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अविवाहित हैं, किसी पर क्रश हैं या वर्तमान में किसी रिश्ते में हैं। आपकी भावनाएं तीव्र होने लगी हैं। अपने साथी के साथ बातें करें और कुछ भी अपने भीतर न रखें। इस बारे में सोचें कि आप चीजों को कैसे सुधार सकते हैं।

धनु : आज आप जो कुछ भी करेंगे, उसमें उच्च स्तर की तीव्रता होगी। यह संभव है कि आप अपने वर्तमान संबंध में स्वयं को स्थापित करने के इच्छुक हैं। एक कदम पीछे हटें। फिलहाल अपने व्यवहार की जांच करें कि कहां आप बहुत अधिक दबाव डाल रहे हैं।

मकर: समझौता करने की क्षमता दिखाने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है। आपका वर्तमान कनेक्शन बरकरार है। इस प्रयास में संवेदनशीलता और अंतर्ज्ञान आवश्यक है। आपके प्रति ग्रहणशील होना भी एक अच्छा विचार है। इस समय प्रेमी की भावनात्मक जरूरतें।

कुंभ: इस रिश्ते में आगे बढ़ने के लिए आपको अपने साथी के साथ और अधिक विश्वास बनाने की आवश्यकता होगी। आप अपने प्रियजन के साथ पर्याप्त समय बिताने की उपेक्षा कर सकते हैं। अपनी भावनाएं रिश्ते को वापस जीवन में लाने में मदद करेंगी। 

मीन : आज आपके निजी क्षेत्र में मिजाज और अप्रत्याशितता संभव है। दिन के अंत में आप प्रियजन के साथ समय बिताना चाहेंगे। जब आप काम से घर पहुंचेंगे तो उनके साथ एक अच्छी शाम बिताना आपकी प्राथमिकता होगी।