मेष: एक बार जब आप किसी के साथ कुछ समय बिता लेते हैं, तो आप चीजों को एक कदम आगे ले जाने के लिए तैयार हो जाते हैं। अगर यह आपकी पहली मुलाकात है, तो अपने आप को लंबे समय से मित्र के रूप में सोचना आसान हो सकता है।

यह भी पढ़े : Horoscope 23 March: ग्रहों की स्थिति ने इन 3 राशि वालों के लिए आज का दिनa बनाया विशेष, सूर्य के समान चमकेगा भाग्य


वृषभ: अपने साथी के साथ किसी ऐसी चीज के बारे में बातचीत शुरू करने का तरीका खोजें, जिसे करने के लिए अनिच्छुक हैं। आपको इसके अजीब होने के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है; इसका सीधा सा मतलब है कि जोखिम उठा सकते हैं। बातचीत से समस्या का हल खोजने का प्रयास करें।

मिथुन : निजी उपलब्धि के कारण आज का दिन आपके लिए काफी खुशनुमा रहेगा। एक अनियोजित मुलाकात एक शानदार विचार है। आज शाम को डेट करना एक मजेदार हो सकता है। 

यह भी पढ़े : Papmochani Ekadashi 2022: पापमोचिनी एकादशी  28 मार्च को,  जानें कैसे करें विष्णु जी के चतुर्भुज रूप की पूजा


कर्क: आज की घटनाओं के सामने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर को बनाए रखना आवश्यक होगा। रिश्तों में सरल व्याख्या बेहद असहज हो सकती है। अगर आप एक स्टैंड लेने की कोशिश करते हैं, तो स्थिति और खराब हो जाएगी। अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।

सिंह: नए लोगों से मिलने के लिए यह एक अच्छा समय है। संभावित दावेदारों पर नजर रखें। कुछ बौद्धिक रूप से आकर्षक वार्ता होने की संभावना है कि आप इसका हिस्सा बनना चाहेंगे। उपयुक्त संभावनाओं की पहचान करने के लिए अपने कान और आंखें खुली रखें। 

कन्या: जिस क्षण आप इसकी कम से कम उम्मीद करेंगे, प्यार आपकी तलाश में आएगा। आपके प्रेम प्रयासों के लिए फलदायी बनें, आपको अपने भीतर मौजूद अपार रचनात्मक क्षमता का दोहन करना चाहिए। आज कार्रवाई करने की जरूरत है, पूरे दिल से जवाब देने के लिए तैयार रहें। खुद को व्यक्त करने के रचनात्मक तरीकों को देखें।

तुला: जो लोग आपके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं वे आपको पसंद करते हैं और आपका सम्मान करते हैं। अगर आपको अपने प्रिय व्यक्ति से समस्या है, इसे अपनी बातचीत के दौरान सामने लाएं। दूसरे व्यक्ति को बताएं कि आप इसके बारे में गंभीर हैं। स्थिति को सुलझाना और उस दिशा में काम करना सही रहेगा।

वृश्चिक: जब आपके रोमांटिक रिश्ते में समस्याओं का सामना करने की बात आती है, तो सक्रिय हो जाएं। अपने साथी के साथ रिश्ते को थोड़ा सा स्पर्श देकर मजेदार बनाएं। आज प्रबल भावनाओं के कारण विवाद उत्पन्न हो सकता है इसलिए किसी भी बात को दिल पर न लें और किसी भी विवादास्पद टिप्पणी से दूर रहें।

धनु: आपने हाल ही में हाल ही में बहुत कुछ देखा और सुना है। आपके प्रियतम के बारे में ध्यान देने के योग्य है। छोटी-छोटी बातों पर बात करने में अपना समय बर्बाद न करें। अपनी साथी की भलाई के बारे में सोचें। प्रत्येक के साथ अपने भविष्य के लक्ष्यों, आकांक्षाओं और चिंताओं पर चर्चा करें। यदि आप मदद के लिए हाथ बढ़ाना चाहते हैं, तो कृपया ऐसा करें।

मकर: दोनों पार्टनर सच्चे, विनम्र और प्यार करने वाले होने पर ही कोई रिश्ता टिक सकता है। एक दूसरे के प्रति अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करके आज आपके रिश्ते को नया रूप दे सकते हैं। आपको किसी भी चीज की चिंता करनी होगी। हालांकि, इसके लिए आपकी ओर से कुछ विवेक की आवश्यकता होगी। आप अपने रिश्ते में आहत भाषा का प्रयोग करने से बचें।

कुंभ : आज आपके पार्टनर से अनबन हो सकती है, इसलिए बातें करने के लिए समय निकालें। आप दोनों के एक के बारे में अधिक जागरूक होने के परिणामस्वरूप आपके रिश्ते में सुधार होगा। एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करें।

मीन: आज आपका साथी आपके प्रयासों की सराहना करेगा और भविष्य में इसी तरह के प्रयास करने के लिए प्रेरित होगा। अपने रिश्ते को मजबूत रखने के लिए प्रयास करें। नतीजतन रिश्ते को एक नया जीवन मिलेगा।