मेष:  अपने प्रियजन को वांछित महसूस कराने के लिए कुछ खास करने की जरूरत है। जो सिंगल हैं उन्हें अपने अतीत से आगे बढ़ने की जरूरत है। जीवन में आपके पास जो है उसकी सराहना करना महत्वपूर्ण है। रिश्ते में बंधे लोगों को एहसास होगा कि कैसे उनका वर्तमान साथी सहायक है।

यह भी पढ़े : Horoscope 9 February : आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण, इन राशियों को हो सकती है धन की हानि

वृष: यदि आप देख रहे हैं अपने प्रेम जीवन को फिर से स्टार्ट करें, फिर आपको यह पता लगाने की जरूरत है कि आप किसे पसंद करते हैं। रिश्ते में बंधे लोगों को होने से इमोशनल होने से बचने की जरूरत है। आपको अपने दिमाग से सोचने और चीजों को निष्पक्ष रूप से देखने की जरूरत है। 

मिथुन : अपनी राय व्यक्त करने से न डरें लेकिन लव लाइफ में किसी भी तरह का निर्णय लेने से बचें। एक अच्छे श्रोता भी बनें और धैर्य रखें। अपने प्रेमी को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहने के लिए यह एक अनुकूल दिन है। 

यह भी पढ़े : Horoscope 9 February : आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण, इन राशियों को हो सकती है धन की हानि

कर्क:  जो आपके पास है उसका आनंद उठाएं। आप जो महसूस करते हैं उसके बारे में ईमानदार रहें और इसे अपने साथी के साथ साझा करें ताकि उन्हें सुधार के लिए कुछ जगह मिल सके। परफेक्ट रोमांस जैसा कुछ नहीं होता, इसलिए इसकी तलाश से बाहर आ जाएं।

सिंह: अपने साथी को अपमानित करने से बचें। अपने प्रियजन को विशेष और वांछित महसूस कराने के लिए अपने कुछ नया करने की कोशिश करें। आप एक स्वतंत्र व्यक्ति हैं, लेकिन अपने संवेदनशील पक्ष पेश करना अच्छा है। 

यह भी पढ़े : Horoscope 9 February : आज का दिन सभी राशियों के लिए महत्वपूर्ण, इन राशियों को हो सकती है धन की हानि

कन्या: आपके प्रियजन को आपके समय और सहायता की आवश्यकता हो सकती है। फिलहाल आपको उनके पार्टनर के साथ रहने के लिए अपनी व्यक्तिगत शिकायतों से दूर जाना चाहिए। अपने साथी की भावनाओं को समझें। रिश्ते को सुधारने के लिए अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करें। 

तुला: आज आप एक मजबूत प्रेम संभावना की खोज करने में सक्षम हो सकते हैं। हो सकता है कि आपने पहले अपने कार्यस्थल पर या किसी भरोसेमंद सहयोगी पर विचार न किया हो, लेकिन हो सकता है कि वह आपको लगातार रुचि के संकेत दिखा रहे हों। ऐसे में आप समय के साथ खुद को बहने दें।

वृश्चिक: आपको किसी सामाजिक समारोह या कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया जा सकता है और दो मन में हो सकता है कि क्या करना है इसमें भाग लें या नहीं। सितारे संकेत करते हैं कि आपको इस निमंत्रण को स्वीकार करना चाहिए और खुद को एक मौका देना चाहिए। किसी के साथ आकस्मिक मुलाकात हो सकती है।

धनु : खुद को थोड़ा पीछे खींचने का समय है। ऐसा लगता है कि आप एक ऐसे रिश्ते में फंस गए हैं। आपका साथी उदास हो सकता है। किसी भी तरह का अपना मन बनाने से पहले खुद को अपने साथी के सामने व्यक्त करें।

मकर: अगर आप अविवाहित हैं तो आपको अपनी उपस्थिति पर ध्यान देने की आवश्यकता है। रिश्ते में बंधे लोगों को अपने रिश्ते पर ध्यान देने के साथ साथी को नयापन महसूस कराने की जरूरत है।

कुंभ : रिश्ते की आधी शुरुआत अच्छी हो गई है। अबइस मोड़ पर और सुनिश्चित करें कि आपका वर्तमान संबंध आपके जीवन में एक मजबूत रिश्ता बनाएं। जरूरत पड़ने पर खुद को उपलब्ध कराएं और अपने साथी को अपने बिना शर्त समर्थन के बारे में बताएं।

मीन: आप एक भावुक व्यक्ति हैं और ब्रह्मांड आपके प्रेम जीवन पर चमक रहा है। भविष्य में जो आप चाहते हैं उसके लिए स्पष्ट रहें। अपने साथी के प्रति अपने बारे में ईमानदार रहें और आपके सभी लक्ष्यों को पूरा किया जाएगा।