मेष: आज अच्छे कपड़े पहनें क्योंकि आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है जिसे आप लंबे समय से पसंद करते हैं। इस अवसर को हाथ से जाने न दें। रिश्ते में बंधे लोगों को अपने साथी की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए। प्रतिक्रिया के लिए खुले रहें।

वृष : नए फैसले लेने से न डरें। अगर आप नए प्यार की तलाश में हैं, तो आपको बहुत आगे नहीं देखना होगा। आपके आस-पास कोई पहले से ही आपसे घुलने-मिलने का इच्छुक है। कमिटेड लोगों को अपने दैनिक जीवन में अनुशासित रहने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े : राशिफल 28 फरवरी: राजसत्‍ता पक्ष , पिता के स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यवसाय के लिए बहुत अच्‍छा नहीं है समय , इन 3 राशियों के जातक रहें सावधान


मिथुन : आज आप सोच-समझकर रहेंगे। वादे करने से कतराएंगे जिसे आप पूरा नहीं कर सकते हैं। किसी खास व्यक्ति के बारे में विचार आपके दिमाग में सबसे ऊपर हो सकते हैं और आप उनके करीब आने का प्रयास करेंगे। प्रकृति को अपना काम करने दें और सही समय की प्रतीक्षा करें। जो लोग कमिटेड हैं वे अपने साथी के साथ आनंदमय समय का आनंद लेंगे।

कर्क: कठिन समय को झेलने के बाद, अब आपके जीवन में खुशहाली आएगी। क्षमाशील बनें और अपने प्रियतम के साथ समझौता करें। कुछ सामान्य मित्रों को एक साथ मिलने के लिए आमंत्रित करें और खास पल का जश्न मनाएं। आराम और मजे करें। कमिटेड लोग पार्टनर के साथ शॉर्ट ड्राइव का मजा ले सकते हैं।

सिंह : आप पड़ी हुई चीजों को लेने के मूड में नहीं हैं। यदि अविवाहित हैं तो उस व्यक्ति से बात करें जिसे आप पसंद करते हैं। यह आपके प्रेम जीवन में संभावनाएं ला सकता है। प्रतिबद्ध लोगों को अपने साथी के साथ मुखर होने से बचना चाहिए और घरेलू संतुलन बनाए रखने के लिए नरम रुख अपनाना चाहिए।

कन्या : आप अपने प्रेम जीवन पर ध्यान देंगे। आप अपने वर्तमान संबंधों को अगले स्तर तक आगे बढ़ाने के इच्छुक होंगे, लेकिन आपको अपने साथी से कुछ अनिच्छा का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल के लिए बाहर निकलने का समय आ गया है और खुले दिमाग से नए लोगों से मिलें।

यह भी पढ़े : राशिफल 28 फरवरी: राजसत्‍ता पक्ष , पिता के स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यवसाय के लिए बहुत अच्‍छा नहीं है समय , इन 3 राशियों के जातक रहें सावधान

तुला: आज का दिन आपके आस-पड़ोस के कुछ नए लोगों से मिलने का है। आप अपने जीवन के अनुभवों को दूसरों के साथ साझा करेंगे और अपनी राय खुलकर व्यक्त करेंगे। यह आपका नया परिचय होगा। 

वृश्चिक: आज आपका मन आध्यात्मिक विचारों से भरा रहेगा। यह आपको खुद को बेहतर तरीके से जानने में मदद करेंगे। कोई प्रिय व्यक्ति आपके जीवन में प्रवेश करेगा और यह भविष्य के लिए एक महान संबंध बनाएगा।

धनु : अपनों के साथ कोई गलतफहमी आज दूर होगी और आपसी संबंध में सुधार होगा। करीबी दोस्तों के साथ नए संबंध बनेंगे। आपको जो सही लगता है उस पर टिके रहें और मजबूत बनें। 

मकर: आपके प्रेम जीवन को एक नया जीवन मिलेगा क्योंकि कुछ सुखद आश्चर्य आपके रास्ते में आएंगे। साथी के साथ संबंध मजबूत हो जाएंगे क्योंकि आप अपने व्यक्तिगत साझा करने में सहज होंगे। यह एक स्वागत योग्य कदम होगा क्योंकि आपका साथी आपकी भावनाओं और इच्छाशक्ति की सराहना करेगा। इस पल का आनंद लें।

कुंभ: यह समय अपने आस-पास की चीज़ों का आनंद लेने का है। आप किसी ज्ञात व्यक्ति के साथ फ्लर्ट करने के मूड में होंगे, जिससे आप बात करना पसंद करते हैं। निश्चित रूप से यह एक संभावना है क्योंकि आप दोनों एक दूसरे की कंपनी का आनंद लेंगे। कमिटेड लोगों को अपनी भावनाओं को बाहर निकालने और अपने दिमाग को साफ करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े : राशिफल 28 फरवरी: राजसत्‍ता पक्ष , पिता के स्‍वास्‍थ्‍य, व्‍यवसाय के लिए बहुत अच्‍छा नहीं है समय , इन 3 राशियों के जातक रहें सावधान

मीन: इस दिन का सदुपयोग वास्तविकता से बचने के लिए करें। यह भविष्य की संभावनाओं पर नजर रखने का समय नहीं है। वर्तमान में आप जिस किसी को भी डेट करते हैं, वह लंबे समय तक नहीं चल सकता है। कमिटेड लोगों को अपने सपनों को साझा करने से लेकर उन्हें पूरा करने की दिशा में काम करना चाहिए।