मेष : आपके दिमाग में जो कुछ भी चल रहा है उसे छोड़ने का यह एक शानदार अवसर है। आप अपने साथी को समय दें। आज आप कई तरह की भावनाओं को महसूस करेंगे जो कि काफी दुर्लभ है। 

वृष: यह आपको फिर से जोड़ने में मदद करेगा। आपको अपने को फिर से परिभाषित करने में मदद मिलेगी। बातों को अपने साथी के साथ साझा करें और अपने रिश्ते को धीरे-धीरे फलते-फूलते देखें। अकेले रहना कभी-कभी काम कर सकता है। 

मिथुन:  अपने पार्टनर को अपनी लाइफस्टाइल का हिस्सा बनाएं। इस तरह, आप दोनों साथ में रिश्ते को समय दे पाएंगे। आपके आगे एक व्यस्त दिन है जो आपको अपने प्रेम जीवन से विचलित कर सकता है। 

कर्क:  आपका बार-बार मिजाज आपको परेशानी में डाल सकता है क्योंकि आपका साथी धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से धैर्य खो रहा है। इस स्थिति के बारे में अपने साथी से तुरंत बात करें और उन्हें विश्वास में लें और इसे और बेहतर कैसे बनाया जाए इस पर चर्चा करें। अब समय आ गया है कि आप अपने निजी जीवन पर पर्याप्त ध्यान दें।

सिंह: आज आपका मूड खुशनुमा रहेगा। आप अपने प्रिय के साथ एक अच्छा समय बिताने की संभावना रखते हैं और आपसी जुड़ाव बढ़ेगा। अपने साथी को उनके जीवन के बारे में कुछ निर्णय लेने में मदद करें। जो लोग अविवाहित हैं उनके दूर रह रहे किसी व्यक्ति से जुड़ने की संभावना है। यह कुछ नया और रोमांचक शुरू हो सकता है।

कन्या: आप अपने वर्तमान संबंधों का पुनर्मूल्यांकन और चिंतन करने के मूड में रहेंगे। भावनात्मक सुरक्षा आपके लिए महत्वपूर्ण है और आप अल्पकालिक लाभ के लिए इससे समझौता नहीं करेंगे। अपने साथी को बताएं कि आप क्या महसूस कर रहे हैं, और वे इसका समाधान निकालेंगे।

तुला: आपको अपने को उतना ही महत्व देना होगा जितना आप दूसरों को खुश करना चाहते हैं। अपने पार्टनर की मांगों के प्रति समर्पण करने की आवश्यकता नहीं है, आपको अपने कम्फर्ट जोन की भी रक्षा करनी चाहिए। आवेश में आकर निर्णय न लें और चीजों को अपनी गति से चलने दें।

वृश्चिक: आज का दिन थोड़ा हटकर महसूस कर सकते हैं। अपने प्रेम जीवन की स्थिति का अधिक विश्लेषण न करें और चीजों को सिर लेने से बचें। साथी के प्रति अपने दृष्टिकोण से सावधान रहें। 

धनु: आज अपने प्रियजनों के साथ बातचीत करने में सक्रिय रहें। आपके पारिवारिक जीवन में ऐसी अनिश्चित स्थिति का सामना करना पड़ रहा है जिससे आप तनावग्रस्त महसूस कर सकते हैं। लेकिन आपका रोमांटिक पार्टनर इस समय आपके लिए मजबूत सहारा साबित होगा। आवश्यकता पड़ने पर मदद मांगें।

मकर: आप जिम्मेदारियों से बचने वालों में से नहीं हैं, खासकर जब बात प्रियजनों की आती है। लेकिन जब आप एक निश्चित रिश्ते के बारे में अनिश्चित होते हैं, तो आपको थोड़ा और खोदने की जरूरत है और समझें कि आप इससे क्या चाहते हैं। समय निकालें और अपने दिमाग को साफ करें।

कुंभ: आपको स्वतंत्र होने और अपने स्वयं के स्थान में विकसित होने की प्रबल आवश्यकता है। आप जो नियंत्रण आपका साथी कर रहा है उससे परेशान हो सकते हैं। जिसके कारण आपके भविष्य के बारे में दो दिमाग में हो सकते हैं। अपना निर्णय लेने से पहले, अपने साथी से बात करें और समस्या को सुलझाने का प्रयास करें। 

मीन राशि: जो लोग सिंगल हैं उन्हें अपने रोमांटिक जीवन में कुछ प्रगति देखने की संभावना है। रिश्ते में बंधे लोगों को अपने साथी की अधिक बार तारीफ करनी चाहिए और सराहना करनी चाहिए।