मेष  : आज आप खुशमिजाज और हल्के-फुल्के मूड में रहेंगे।  अगर आपके मन में किसी के लिए इमोशन हैं तो आप अपने इमोशनंस को आज जाहिर कर सकते हैं, इसके लिए आज अच्छा समय है। जब तक आपके पास उनके साथ खुले और ईमानदार होने का विश्वास है, तब तक वे शायद इसी तरह प्रतिक्रिया देंगे।

यह भी पढ़े : 30 अप्रैल को होगा सूर्यग्रहण, बन रहा है शनि अमावस्या का दुर्लभ संयोग, इन तीन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली 


वृष राशि: आज जब अपने साथी से मिलने की बात हो, तो खुले दिमाग से बात करें। अगर आप किसी प्रियजन के साथ बाहर जाने का इरादा रखते हैं, तो यह उम्मीद न करें कि चीजें उतनी ही अच्छी होंगी जितनी आपने उम्मीद की होगी।  नए लोगों से मिलने से आपको प्यार के रिश्तों को निखरने में मदद मिलेगी।

यह भी पढ़े : Guru Pradosh Vrat 2022: वैशाख मास का पहला प्रदोष व्रत आज, भगवान शंकर व माता पार्वती की विधिवत पूजा करें,, जानें शुभ मुहूर्त


मिथुन : आज आपको किसी दिलचस्प व्यक्ति से मिलने का मौका मिल सकता है जो आपके जीवन में बहुत उत्साह लाएगा। अपने आप को अच्छी तरह से बातचीत करने क मौका दें और सामने वाले के इमोशन की कद्र करते हुए उसकी तारीफ करें। आप उनसे बहुत प्रभावित होंगे और उनसे दोबारा मिलने की उम्मीद करेंगे।

यह भी पढ़े : Horoscope 28 April 2022: इन राशि वालों को आज ऐसे काम करने से बचना चाहिए , जानिए आज का राशिफल


कर्क (Cancer) : आज अचानक आपको अपने सामने पाकर आपका पार्टनर थोड़ा हिचकिचा सकता है, लेकिन थोड़े से सपोर्ट से वे जल्दी ही आपके साथ घुलमिल जाएंगे। हो सकता है एक गिफ्ट आपकी लवलाइफ में एक और अच्छा पल जोड़ दे।

सिंह (Leo) : अगर आपके रिश्ते में विश्वास की कमी है तो यह बिगड़ेगा और आप पहले से ही उस रास्ते पर हैं। अपने साथी के साथ अपने लवलाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बेलेंस करने का प्रयास करें। आज का दिन अपने पार्टनर के साथ बैठकर बात करने के लिए अच्छा है, जो आपको उनकी पीठ पीछे परेशान कर रहा है। 

कन्या : आज अपनी लवलाइफ में अपने पार्टनर के लिए कुछ खास करें, अगर आप उन्हें गिफ्ट देकर सरप्राइज देने का प्लान बना रहे हैं तो आपका प्रिय व्यक्ति आपकी तारीफ करेगा। आप उनके प्रति उनके प्रेम को लगभग महसूस कर सकते हैं जिससे आपसी संबंध बेहतर होंगे।

तुला: आज सितारे आपको कुछ नया सीखने का मौका दे रहे हैं, साथ ही आपके रिश्ते में फिर से  ट्रैक पर वापस आने का मौका देते हैं। बस कुछ ऐसा चुनना जरुरी है जो आपक और आपके पार्टनर को फिर से एक साथ लेने के लिए अच्छा विकल्प हो।

वृश्चिक: हो सकता है कि आज आप और आपका पार्टनर आपसे किसी बात पर सहमत न हों और आपको लगे कि आपका रिश्ता ठंडा पड़ गया है। परिणामस्वरूप, आपको यह आभास हो सकता है कि वे किसी ऐसी चीज़ का अनुमान लगा रहे हैं जो आपने नहीं की है। 

यह भी पढ़े : Horoscope 28 April 2022: इन राशि वालों को आज ऐसे काम करने से बचना चाहिए , जानिए आज का राशिफल

धनु: जब प्यार की बात आती है, तो मध्यस्थ की टोपी पहनने के लिए तैयार रहें। ऐसा लगता है कि आप अकेले हैं जो आपके रिश्ते में आने वाली किसी भी समस्या को हल करने में सक्षम हैं। एक-दूसरे से कुछ समय निकालें और फिर से नए सिरे से जुड़ें।

मकर: यहठी होने से बचने का प्रयास करें और अपने अहंकार को चल रहे मुद्दों को हल करने के रास्ते में आने दें। एक बार खामियों को दूर करने के बाद, आप इस रिश्ते को फलते-फूलते देखकर आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं।

कुंभ: अपने साथी को बेहतर ढंग से समझने के लिए अपने रिश्ते की नींव पर वापस जाने का समय आ गया है। यह मानने के बजाय कि आप अपने साथी के बारे में पहले से ही सब कुछ जानते हैं, उनसे बात करें।  आप जिन कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, उनसे आगे बढ़ने के लिए, एक-दूसरे की प्रेम भाषाएँ सीखने का प्रयास करें।

यह भी पढ़े : Horoscope 28 April 2022: इन राशि वालों को आज ऐसे काम करने से बचना चाहिए , जानिए आज का राशिफल

मीन : एक लंबे समय से छिपा हुआ क्रश या कोई सहकर्मी आपके लिए फीलिंग महसूस कर रहा होगा। अगर आप अपनी लव लाइफ को आगे बढ़ाना चाहते हैं, तो आपको अपनी बात शीघ्रता से रखनी होगी।