मेष  : आज कुछ भी कहने से आप बच नहीं पाएंगे इसलिए सावधानी बरतें। अगर आप ईमानदार हैं तो दिन काफी आसानी से बीतेगा। अगर आप किसी चीज़ के बारे में सच्चे नहीं हैं, तो आप गिल्टी महसूस करेंगे।

यह भी पढ़े : इस बार भी दो दिन है ज्येष्ठ अमावस्या, किस दिन वट सावित्री व्रत रखना होगा उत्तम, यहां जानिए


वृष राशि: आपको यह एहसास होगा कि आपके पास रोमांटिक लाइफ में काफी कुछ है। आज अपने पार्टनर के थोड़ा करीब आएं और उन्हें ऐसी जगह घुमाने ले जाएं, जहां  आप दोनों एक क्वालिटी टाइम एक दूसरे के साथ बिता सकें।

मिथुन: आज प्यार के मामले में आपका दिन बहुत अच्छा है। हो सकता है आज आप अपने प्यार से मिल सकें और पहली नजर में आपको उनसे प्यार हो जाए।  आज का दिन शानदार रहने की संभावना है। 

यह भी पढ़े : 30 मई को बन रहा है खास योग , वट सावित्री व्रत, शनि जयंती और सोमवती अमावस्या एक ही दिन, जानिए कैसे करें पूजा


कर्क: यह एक युग का अंत और एक अद्भुत नए युग की शुरुआत है। इसलिए अपने पार्टनर से अच्छे से बात करें और इस बात का ध्यान रखें कि आपके और उनके बीच होने वाले बदलावों को रिश्तों पर हावी न होने दें। 

सिंह: आप सोच रहे होंगे कि आप पहली बार में एक रिश्ते में क्यों आए हैं। इस स्थिति से बाहर निकलने का एक रास्ता है, लेकिन इसके लिए आप अपने अंदर खंगालने की कोशिश करनी होगी कि आप रिश्ते के बिना भी अकेले सही रहेंगे। इसका जवाब मिलते ही आप आगे बढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़े : Shani jayanti 2022: शनि जयंती पर कर लीजिए ये छोटा सा उपाय , शनि महादशा, साढ़ेसाती और ढैया वालों को होगा लाभ


कन्या: आप उस व्यक्ति से चाहते हैं जिसकी आप परवाह करते हैं क्योंकि आप बहुत प्रयास कर रहे हैं। आपका पार्टनर भी पीछे नहीं रहेगा, जो उसके पास है और आपकी मदद करने में उसे भी खुशी होगी।

तुला: यदि आप तेजी से कार्य नहीं करते हैं, तो जिस व्यक्ति की कंपनी आपने इतना महत्वपूर्ण समय मांगा है, वह आपकी पकड़ से तेजी से लुप्त होने के कगार पर है। हो सकता है कि आपने इस विशिष्ट विषय से बचने का प्रयास किया हो, लेकिन यह तथ्य कि आप चुपचाप मोहित हो रहे हैं, कुछ ऐसा है जिसे तुरंत संबोधित करना होगा।

वृश्चिक: आप और आपके जीवन साथी के बीच मौसम जैसी तुच्छ बात को लेकर बहस हो सकती है। जब आपका साथी आसपास होता है, तो घर के कामों और कामों पर आपका और भी अधिक ध्यान देने की आवश्यकता होती है। समस्या का समाधान जल्द से जल्द खोजने को प्राथमिकता दें। ऐसे में आपकी लव लाइफ के सुचारू रूप से चलने की पूरी संभावना है।

धनु: अपने साथी के साथ एक आकर्षक आदान-प्रदान आपको कुछ समय के लिए दबाव को भूल सकता है। आप उन मामलों पर चर्चा करने के मूड में नहीं हैं जो प्रासंगिक नहीं हैं, और आप एक साथ बिता रहे अच्छे समय का आनंद लेने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। आप दायित्वों को विभाजित करने में सक्षम होंगे ताकि रिश्ता लंबे समय तक चल सके।

मकर राशि: आपकी सहज क्षमताओं के कारण आपका साथी आपके सामने खुलने और उनकी भावनाओं पर चर्चा करने में अधिक सहज महसूस करेगा। आपकी आंत की भावना एक शक्तिशाली उपकरण है जो आपको परेशानी से बचने और समस्याओं को सौहार्दपूर्ण तरीके से हल करने में मदद कर सकती है। जिस व्यक्ति की आप परवाह करते हैं उसके साथ आनंदमय अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।

कुंभ : शांति और खुशी के इस समय का लाभ उठाएं, क्योंकि यह हमेशा ऐसा नहीं रहेगा। आज, जोड़े देखेंगे कि वे एक-दूसरे के साथ बहुत शांति और स्थिरता महसूस करते हैं और जिस तरह से उनका रिश्ता इस समय आगे बढ़ रहा है, उससे वे संतुष्ट हैं। अपने गो-टू ईटरी और एक साथ क्वालिटी टाइम परोसने वाले ढेर पर जाएं।

मीन: आज आप पाएंगे कि नई जानकारी के जवाब में आपके विचार तेजी से और अप्रत्याशित रूप से बदलते हैं। असली सच्चाई क्या है, इसका पता लगाने में आपको मुश्किल होगी। हाल के दिनों में जो कुछ हुआ है, उसे नज़रअंदाज़ करना शायद कार्रवाई का सबसे बुद्धिमान तरीका है यदि आप चाहते हैं कि संबंध उतना ही फले-फूले, जितना आप कहते हैं।