मेष राशि: अपने मन की बात सुनें, आपको रिलेशनशिप में समस्या का समाधान मिल सकता है। अगर आप रिलेशनशिप में क्वालिटी चाहते हैं, तो इसकी शुरुआत खुद से करें। अपने आसपास की चीजों को ध्यान से देखें और फिर अपने साथी के साथ हर छोटे-छोटे पल को अच्छे से जिएं।

यह भी पढ़े :Horoscope 27 April : आज का दिन इन राशियों के लिए भाग्यशाली, इस राशि के लोग हरी वस्‍तु का दान करें

वृष: चाहे आपकी शादी न हुई हो या आप किसी रिश्ते में हों, आप किसी और की ओर एक मजबूत खिंचाव महसूस कर सकते हैं। आप जितने ज्यादा आत्मविश्वासी होंगे, उतनी ही अधिक संभावना है कि आपकी पसंद का व्यक्ति आपके व्यवहार को पसंद करेगा। 

मिथुन: नए लोगों से मिलने के लिए आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। अपनी बात को साफ तरीके से बोलने के लिए झिझके नहीं।  यह संभव है कि यह जोश आपको डेटिंग सीन पर नए तरीके से सोचने के लिए प्रोत्साहित करे और चीजें जल्द ही आगे बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़े : VASTU TIPS: घर में आईना लगवाते समय उसकी दिशा का विशेष ख्याल रखें, इस दिशा में लगाने से बचें


कर्क: कभी-कभी, आप जो चाहते हैं उसके लिए आप बहुत अधिक जोर देते हैं, और आप गुस्से से उस चीज को पाने के लिए पीछ पड़ जाते हैं, तब भी जब आपका साथी आपको शांत होने और इसे आसान बनाने के लिए कहता है। सलिए ऐसा न करें, अपने पार्टनर के साथ खुद के बारे में भी सोचें। इससे आगे की आपकी लवलाइफ अच्छी जाएगी।

सिंह: अपने रोमांटिक लाइफ में आने वाले बेहतर समय के लिए आप उम्मीद कर सकते हैं। जब प्यार की बात आती है, तो आप सभी में होते हैं, लेकिन आपके जीवन में कुछ ऐसे सवाल होते हैं, जिनके उत्तर आफको पता नहीं होते। 

कन्या राशि (Virgo) : पास्ट में आपके साथ हुई सभी बुरी बातों के कारण आज आप थोड़ा सही महसूस कर सकते हैं। कोई पुराना दोस्त या एक्स आज आपसे माफी मांग सकता है । उन्हें एक और मौका देने का विचार आपके लिए गलत साबित हो सकता है, इसलिए दोबारा मिलने के फैसले को सिरे से नकार दें।

तुला: अपने आसपास के लोगों की भावनाओं के प्रति खुद को खुला और चौकस रहने दें।  जब आप चीजों को दोनों नजरिए से देखेंगे तो आपका दिल नरम हो जाएगा। कुछ लोगों के लिए, अपनी खुद की कमियों को स्वीकार करना अद्भुत काम कर सकता है। ग्रहणशील बनें।

वृश्चिक: अपने हौसले बुलंद रखें क्योंकि आपके मौजूदा रिश्ते में फिर से जान आने की संभावना है। उस चिंगारी की तलाश करें जो रिश्ते की लपटों को फिर से जगा सके। यह बताना मुश्किल है कि आप जिस आशा का अनुभव कर रहे हैं वह वास्तविक है या केवल क्षणिक।

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope 25 April to 1 May : इनकी चमकेगा भाग्य तो इनके तय हो सकते हैं शादी-ब्याह , जानें अपना साप्ताहिक राशिफल


धनु: आज आप अपने रिश्ते को सही करने के लिए खुद को बदल रहे हैं, हो सकता है कि यह आपके इच्छित तरीके से काम नहीं कर रहा हो। यह एक कदम पीछे हटने और अपने फैसले पर दोबारा सोचने का समय है। शुरू करने के लिए, अपना ध्यान उन विषयों पर सीमित करें जो आपकी दैनिक दिनचर्या और सामान्य भलाई के लिए प्रासंगिक हैं, और फिर सावधानी से आगे बढ़ें।

मकर: आपके धैर्य और शांत व्यवहार की बदौलत आपका प्रेम जीवन अब अच्छी तरह से फल-फूल रहा है। आपका साथी आपके साथ संतुष्ट है और आपके लिए अपने प्यार का बदला लेना चाहता है। वे जो करते हैं उसकी सराहना करें और उन्हें अगली बार बेहतर करने के लिए प्रेरित करें। 

कुंभ : रोमांटिक रिश्ते में आगे बढ़ने से पहले अपना होमवर्क कर लें। सिंगल रहने के लिए अपनी वर्तमान परिस्थितियों के बारे में सोचकर बिल्कुल भी उदास न हों। आपको अपने विकल्पों को तौलते समय बहुत सतर्क रहना चाहिए।

मीन राशि: दूसरे लोग क्या कह रहे हैं, इस पर ध्यान न दें और अपने साथी के पूरे भरोसे पर भरोसा करें। भागीदारों के बीच गलतफहमी दोनों पक्षों में नाराजगी पैदा कर सकती है। आपके साथी के दिल में ही आप बसते हो, इसलिए इस बात पर ध्यान दें कि उसे क्या कहना है।