मेष: दिमाग को ठंडा रखें और चीजों को अपने हिसाब से चलने दें। सितारे संकेत देते हैं कि आप और आपके साथी के भिन्न दृष्टिकोण हो सकते हैं। आप सोच सकते हैं कि वे कुछ नहीं से एक बड़ा सौदा कर रहे हैं। छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना जिनका बड़ी तस्वीर से कोई लेना-देना नहीं है। उस स्तर तक मत गिरो ​​अन्यथा चीजें केवल बदतर हो जाएंगी।

वृषभ: देखें कि कोई विशेष समस्या बार-बार क्यों आती है, और अंततः इसे ठीक करने के लिए कार्रवाई करें। यह है संभव है कि एक जीवन घटना या शायद एक व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन आपको किसी उपहार पर कार्रवाई करने के लिए प्रेरित करता है। आप अभी जो कर सकते हैं, उसके कारण आपके भविष्य के रिश्ते बेहतर होंगे। अपने दिल की सुनें।

मिथुन: आप इस बात को लेकर अनिश्चित हो सकते हैं कि किसी विशेष व्यक्ति के प्रति अपनी भावनाओं को कैसे व्यक्त किया जाए, जिसकी आप परवाह करते हैं। वर्तमान मुद्दे का अधिक विश्लेषण करना बंद करें और बस वही बनें जो आप वास्तव में हैं। अपने के भावों में वास्तविक बनें भावना और प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा में धैर्य रखें। अंत में चीजें आपके पक्ष में होंगी, इसलिए उत्साहित रहो।

कर्क: जो हो रहा है उसकी तह तक जाने के लिए आप अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करेंगे। अपने साथी का सामना करें। थोड़ा नर्वस महसूस कर सकते हैं। आपका प्रेमी आपके साथ माइंड गेम नहीं खेल रहा है। इस रिश्ते को निभाने के लिए आपको आपसी विश्वास बनाने की आवश्यकता होगी।

सिंह: अप्रत्याशित कारक और जिद्दी व्यवहार आपके प्रेम जीवन में दरार डाल सकते हैं। इसके बजाय किसी स्थिति के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हुए, इसे एक अवसर के रूप में देखें। आप नहीं कर पाएंगे अगर आपके पास निराशावादी दृष्टिकोण है। अपनी बैटरी रिचार्ज करें और अधिक उत्साहित फ्रेम अपनाएं।

कन्या: यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के प्रति प्रबल आकर्षण महसूस कर रहे हैं जिससे आप अभी-अभी मिले हैं, तो आप स्वयं को रोमांस के बारे में सपना देखते हुए पा सकते हैं। अगर आप किसी प्रियजन के साथ रोमांटिक शाम नहीं बिता सकते हैं, तो एक रोमांटिक नाटक या फिल्म के लिए जाएं जो आपके मूड से जुड़ती है। 

तुला: संभव है कि दिल के मामलों में आप अभी थोड़ा खोया हुआ महसूस कर रहे हों। आप महसूस कर सकते हैं कि आदर्श साझेदारी के बारे में आपकी जो धारणा है वह वास्तविकता से मेल नहीं खाती। फिलहाल लोगों को अपनी अपेक्षाओं को बदलना चाहिए। आप केवल इस तरह एक दूसरे के साथ मिल सकते हैं।

वृश्चिक: आज आपका प्रेम जीवन आनंददायक रहेगा और आप खुशमिजाज मूड में रहेंगे। इसे रखते हुए कनेक्शन मजबूत कुछ ऐसा है जिसे आपने करने का लक्ष्य रखा है।  यह एक लंबे और खुशहाल रिश्ते का मार्ग भी प्रशस्त करेगा। रिश्ते में वर्तमान कार्यवाई बनाए रखें क्योंकि आप अच्छा कर रहे हैं।

धनु: प्यार एक दूसरे की भावनाओं को साझा करने और उनकी देखभाल करने का अच्छा दिन है। आपको अपने साथी की भावनाओं के लिए एक वास्तविक चिंता विकसित करने की आवश्यकता है। यह आपको एक दूसरे के करीब लाएगा। ऐसा करने के लिए आपको अपने प्रेमी को बेहतर तरीके से जानना होगा और उनके लिए खुले रहना होगा। 

मकर: पुराने विचारों से चिपके रहने से कई बार साझेदारी में बाधा आ सकती है। आपको अपने संबंधों में जुनून को फिर से जगाने के विषय को सामने लाने से डरना नहीं चाहिए। अधिक खुले विचारों वाले बनने और नए अनुभवों को स्वीकार करने से आपके में सुधार होगा। आज विश्वास की एक छलांग लें।

कुंभ: कुछ मजेदार करते हुए किसी प्रियजन के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहेंगे। एक दूसरे के कायाकल्प और समझ को भी बढ़ाया जाएगा। एक साझेदारी में आपसी समझ के महत्व को कम करके नहीं आंका जा सकता और अब इस पर कार्रवाई करने का समय है।

मीन: अपने दोस्तों के साथ सोशल आउटिंग की योजना बनाएं और उनके लिए समय निकालें। आपको क्या करने में मजा आता है आपको करना चाहिए! शाम को फिल्म देखने या काम के बाद बाहर घूमने में बिताएं। सामाजिक चीजों में भाग लेना आज शुभ है जैसे कि किसी से पहली बार ब्लाइंड डेट पर मिलना।