ज्योतिष के मुताबिक जुलाई का महीना बहुत ही शानदार होने वाला है। कुछ लोगों के लिए यह महीना बहुत ही लकी साबित होने वाला है। ज्योतिष ने बताया है कि इस महीने में चार बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस महीने में बुध, सूर्य, शुक्र और मंगल ग्रह गोचर करेंगे, जो कि बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। जैसे कि हम जानते हैं कि ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर शुभ- अशुभ प्रभाव पड़ता है।

ज्योतिष गणनाओं के अनुसार ग्रह- नक्षत्रों का योग कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इन राशियों पर जमकर धन- वर्षा होगी। रोजगार से रास्ते खुलेंगे-


सिंह राशि के जातकों को जुलाई के महीने शुभ फल की प्राप्ति होगी। धन- लाभ होने के योग बन रहे हैं। परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत करेंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है। दांपत्य जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। प्रेमी के साथ समय व्यतीत करेंगे।
कन्या राशि के लोगों के लिए जुलाई का महीना किसी वरदान से कम नहीं है। नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं। नया वाहन या मकान ले सकते हैं। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में मन लगेगा। धन- लाभ होगा। मान- सम्मान और पद- प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग बन रहे हैं।


तुला राशि
के जातकों के लिए जुलाई में बनने वाला ग्रह-नक्षत्रों का योग शुभ रहने वाला है। कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। वैवाहिक जीवन में सुख का अनुभव करेंगे। नया कार्य शुरू करने के लिए समय शुभ है।