मंगलवार के दिन से शुरू करके  हर रोज़ शाम को चार- पांच बजे के करीब गेहूं क़ी रोटी के चूड़े मे खालिस देशी घी और चीनी मिलाकर कौओं को खिलाए।  ऐसा तब तक करते रहे जब तक कि मुकदमा समाप्त न हो जाये। 

 तारीख वाले दिन उन्ही कोओं मैं से किसी की पीठ से हासिल किये हुए एक लंबे पंख को अपनी दांयी तरफ कि जेब मे डालकार अदालत मे हासिल हों।  उस पंख के असर से अदालत का ध्यान आपकी बातों की तरफ हो जायेगा और मुकदमे का फेसला आपके हक़ मे हो जाएगा। जब मुकदमे मे जीत हो जाये तो देसी घी और चीनी मिली हुई गेहू की रोटी की चुरी कम से कम एक हफ्ता तक आगे भी कोओं को अवश्य खिलाते रहे। 

अगर आपको किसी कारणवश कोई कार्य अपनी इच्छा के विपरीत करना पड़ रहा हो तो आप कपूर और एक फूल वाली लौंग एक साथ जलाकर दो-तीन दिन में थोड़ी-थोड़ी खा लें।  आपकी इच्छा के विपरीत कार्य होना बंद हो जाएगा। 

शुक्रवार के दिन ब्रह्म मुहूर्त में चंद्रमा दिखाई देने पर सफेद बर्फी या थोड़ा सा दही अपने ऊपर सात बार उतारें और अपने मन में श्रद्धा व विश्वास के साथ चंद्रदेव से प्रार्थना करें- हे चंद्रदेव मेरा तबादला अमुक(स्थान का नाम बोलें) स्थान पर करवाने की कृपा करें।  

सात बार यह क्रिया करते हुए मंत्र पढ़कर बर्फी या दही को सूर्योदय से पहले किसी चौराहे पर जाकर रख आएं।  जिस दिशा में चंद्रमा आसमान में हो अपना मुख उस ओर रखना चाहिए तथा यह क्रिया छत पर बाहर खुले में करें लेकिन कोई देख न पाएं।  अपना कार्य पूर्ण होने पर चंद्रमा को अध्र्य दें, पूजा करें व सफेद बर्फी या खीर को भोग लगाएं। 

बच्चे के बीमार होने पर

यदि आपका बच्चा बीमार है जो भी खाता है उसकी उल्टी कर देता है।  एक पान के पत्ते पर एक बूंदी का लड्डू, पांच गुलाब के फूल रखकर बच्चे के ऊपर से सात बार उसार कर चुपचाप किसी मंदिर में रखकर आ जाएं कष्टों से छुटकारा मिल जाएगा। 

एक जोडी चप्पल परेशानी दूर करने के लिए

-  रोज़ हनुमान जी का पूजन करे व हनुमान चालीसा का पाठ करें ! प्रत्येक शनिवार को शनि को तेल चढ़ाएं ! अपनी पहनी हुई एक जोडी चप्पल किसी गरीब को एक बार दान करें !

-  कुएं में दूध डालें! उस कुएं में पानी होना चाहिए !

-  काला कम्बल किसी गरीब को दान दें !

 दुर्भाग्य नाश के लिए एक अनुभूत टोटका

-  कभी-कभी न चाहते हुए भी जीवन में बहुत संघर्ष करना पड़ता है. भाग्य बिल्कुल भी साथ नहीं देता साथ ही दुर्भाग्य निरन्तर पीछा करता रहता है. दुर्भाग्य से बचने के लिए या दुर्भाग्य नाश के लिए यहां हम आपको एक अनुभूत टोटका बता रहे हैं. इसे पूर्ण आस्था के साथ करने से दुर्भाग्य का नाश होकर सौभाग्य में वृद्धि होती है.

टोटका

सूर्योदय के बाद और सूर्यास्त से पहले इस टोटके को करना है. एक रोटी लें. इस रोटी को अपने ऊपर से 31 बार 

उतार 

 लें. प्रत्येक बार वारते समय इस मन्त्र का उच्चारण भी करें.

ऊँ दुभाग्यनाशिनी दुं दुर्गाय नम:

- बाद में यह रोटी कुत्ते को खिला दें अथवा बहते पानी में बहा दें। 

- यह अद्भुत प्रयोग है. इसके बाद आप देखेंगे कि किस्मत के दरवाजे आपके लिए खुल गए हैं. पूर्ण आस्था से यह टोटका करने पर शीघ्र लाभ होता है। 

 काले जादू से बचाव के उपाय

- एक सिद्ध महाकाली यन्त्र अपने घर में स्थापित करें और रोज दीपक और धूप देते रहे। 

- अगर परिणाम ज्यादा गंभीर हो तो पुरे घर को सुरक्षा कवच से बांधा जाता है। 

- घर के सदस्यों को सुरक्षित करने के लिए उन्हें महाकाली कवच या हनुमान कवच जो की सिद्ध हो उसे पहनाया जाए। 

- अमावस्या को सफाई करके उतरा जरूर करना चाहिए और गूगल की धूप देना चाहिए। 

- अगर बीमारी नहीं जा रही हो तो अभिमंत्रित जल पिला कर के रोग निवारण कवच पहनना चाहिए। 

- कुछ गंभीर स्थितियों में विशेष पूजा की जरुरत होती है जिसके लिए पूरी जांच करने के बाद ही निवारण बताया जा सकता है जिसके लिए संपर्क कर सकते हैं। 

पति का गुस्सा कम करने का अचूक उपाय

पति-पत्नी में नोक-झोंक चलती रहती है।  कुछ पति ऐसे भी होते हैं जो बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं।  कभी-कभी यह स्थिति और भी बिगड़ जाती हैं जब पति का स्वभाव गुस्सैल होता है।  यदि आपके पति का स्वभाव भी गुस्सैल हैं और भी बात-बात पर गुस्सा हो जाते हैं तो नीचे लिखा उपाय करें। 

-  उपाय

जब आपके पति गहरी नींद में सोए हों तब एक नारियल, सात गोमती चक्र और थोड़ा का गुड़ लेकर इन सभी सामग्री को एक पीले कपड़े में बांध लें।  अब इस पोटली को अपने पति के ऊपर सात बार उतार कर बहते हुए जल में बहा दें।  इसके अलावा प्रतिदिन सूर्य को अर्घ्य दें और अपनी मनोकामना कहें।  कुछ ही समय में आपके पति का गुस्सा छूमंतर हो जाएगा।