ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन का विशेष महत्व है। कई बार ग्रहों के संचरण से शुभ योग का निर्माण होता है। सूर्य व बुध के एक ही राशि में होने से बुधादित्य योग बनता है। 17 सितंबर के बाद बुध और सूर्य एक ही राशि सिंह में विराजमान रहेंगे। बुध व सूर्य के एक ही राशि में होने से बुधादित्य योग बनेगा। जानें ये शुभ योग किन राशियों के साबित होगा लकी-

यह भी पढ़े :  Budhwa Mangal 2022: भाद्रपद मास के अंतिम मंगलवार को मनाया जाता बुढ़वा मंगल , रामायण व महाभारत काल से जुड़ा है इतिहास


मेष- मेष राशि वालों को इस अवधि में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। छात्रों के लिए यह अवधि में लाभकारी मानी जा रही है। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है। आय में वृद्धि के योग बनेंगे।

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए बुध व सूर्य की युति लाभकारी रहने वाली है। इस दौरान आपको सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापारियों को मुनाफा हो सकता है। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है।

यह भी पढ़े :  Parivartini Ekadashi 2022: आज परिवर्तिनी एकादशी , आज के दिन श्रीहरि बदलते हैं करवट, जानिए व्रत पूजा- विधि


कर्क- कर्क राशि के जातकों के लिए यह अवधि किसी वरदान से कम नहीं है। इस दौरान आय में इजाफा होगा। व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

धनु- धनु राशि वालों के लिए बुधादित्य योग शुभ और शानदार रहने वाला है। इस दौरान धन लाभ व तरक्की के संकेत हैं। धन निवेश के लिए समय उत्तम है। छात्रों के लिए समय अनुकूल रहने वाला है।

यह भी पढ़े : राशिफल 6 सितंबर: इन राशि वालों के लिए आज का समय ठीक नहीं , पीली वस्‍तु पास रखें, काली वस्‍तु का दान करें


शुक्र सिंह राशि में होंगे अस्त-

शुक्र ग्रह को सुख, वैभव, ऐश्वर्य और संपन्नता का कारक माना गया है। शुक्र ग्रह 15 सितंबर 2022 को सुबह 02 बजकर 29 मिनट पर सिंह राशि में अस्त होंगे। सिंह राशि में बुध पहले से विराजमान हैं। इस तरह से बुध व शुक्र एक ही राशि सिंह में रहेंगे।