आज के समय में हर पढ़ा लिखा इंसान भी काले जादू से बहुत सारे पैसे पाना चाहते हैं। पैसों पाने और अमीर बनने का आसान सा तरीका का है टोन टोटका। टोना टोटक की तरह की चीजों से किया जाता है। लेकिन बिना किस तांत्रिक के टोन टोटकों से अमीर बना जा सकता सकता है। इसे  लिए सबसे पहले घर में रखी काली मिर्च लें। 

1. शनिदेव के कष्टों से मुक्ति पाने के लिए काली मिर्च सहायता कर सकती है। बता दें कि शनि का कारण होती है काली मिर्च। काले कपड़े में काली मिर्च और पैसे बांधकर दान करें। इस उपास से शनि की ढैय्या की परेशानी दूर होगी।

2. अमावस्या व पूर्णिमा के दिन काली मिर्च के दाने ‘ॐ क्लीं’ बीज मंत्र का जप करते हुए परिवार के सदस्यों के सिर पर घुमाकर दक्षिण दिशा में घर से बाहर फेंक दें, शत्रु शांत हो जाएंगे।

3. काली मिर्च के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। इसके अलावा आप यह भी कर सकते हैं कि 5 ग्राम हींग और 5 ग्राम कपूर के साथ 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर मिश्रण बना लें। फिर इसकी राई के बराबर गोलियां बना लें। जितनी भी गोलियां बनी हो उसको दो भागों में बराबर बांट लें और फिर इसे सुबह और शाम को जलाएं। यह प्रयोग तीन दिन तक करेंगे तो घर की नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।