वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 9 मई 2022 को मेष राशि में सूर्य और राहु हैं वृषभ राशि में बुध हैं। चंद्रमा अभी भी वृष राशि में बने हुए हैं। शाम तक सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। केतु तुला, मंगल और शनि कुंभ राशि में शुक्र और गुरु मीन राशि के होकर गोचर में चल रहे हैं।

यह भी पढ़े : Weekly Horoscope 8 -14 May : आने वाला सप्ताह इन राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगा , आएंगे अच्छे दिन


मेष राशि- कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। माह के आरंभ में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। व्यापार में लाभ के अवसर भी मिलेंगे। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन अनुकूल रहेगा। धन में वृद्धि के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। 

मिथुन राशि-  कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों के सहयोग से मुश्किल कार्य भी बन सकेंगे। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। योजनाएं तय समय पर पूर्ण होंगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी परिवार का सहयोग मिलेगा। 

यह भी पढ़े : सूर्य राशि परिवर्तन : सूर्य के राशि परिवर्तन से किसे होगा फायदा- नुकसान, 15 मई से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन


वृश्चिक राशि- कार्यक्षेत्र और व्यापार में बदलाव के अवसर सामने आएंगे। वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा।  कार्यक्षेत्र में कुछ बदलाव हो सकता है। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। जीवनशैली में भी बदलाव आएगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। 

मीन राशि-  कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। धन में वृद्धि होगी। महत्वपूर्ण लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है। कार्यक्षेत्र और व्यापार में आपको संबंधों का लाभ मिलेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। परिवार में शुभ समाचार की प्राप्ति संभव है।